मातम में बदला नए साल का जश्न, सड़क दुर्घटना में तीन की मौत, परिवार की लूटी खुशियां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1510313

मातम में बदला नए साल का जश्न, सड़क दुर्घटना में तीन की मौत, परिवार की लूटी खुशियां

कोडरमा जिले के बड़की धमराय में शनिवार देर शाम डीजे लदा पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गया. पिकअप गाड़ी की चपेट में तीन युवक आ गए. हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हुई.

मातम में बदला नए साल का जश्न, सड़क दुर्घटना में तीन की मौत, परिवार की लूटी खुशियां

कोडरमा: कोडरमा जिले के तिलैया डैमथाना क्षेत्र स्थित बड़की धमराय में सड़क हादसे के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई. बता दें कि शनिवार देर शाम डीजे लदा पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गया. घटनास्थल पर मौजदू लोगों ने पुलिस की सूचना देकर तीनों युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया और एक युवक को इलाज के लिए भर्ती कर लिया. घायल युवक की भी देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई. तीनों परिवार में नए साल का जश्न एक झटके में मातम में बदल गया.

क्या है पूरा मामला
कोडरमा जिले के बड़की धमराय में शनिवार देर शाम डीजे लदा पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गया. पिकअप गाड़ी की चपेट में तीन युवक आ गए. हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हुई, जबकि एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि कांको के कुछ युवक पिकअप वाहन में डीजे बजाकर पिकनिक मनाकर तिलैया डैम से अपने घर जा रहे थे. घर जाते समय तिलैया डैम के पास बड़की धमराय पहुंचते ही पिकअप गाड़ी गड्ढे में पड़कर अनियंत्रित हो गई. पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई. गाड़ी में लदा जनरेटर सड़क पर आकर गिर गया. जिले में अब तक ये ये सबसे बड़ा हादसा है. नए साल य एक ही झटके में तीन लोगों की मौत हो गई, परिवार में मातम छाया हुआ है साथ ङी परिवार के सदस्यों को रो-रोकर बुरा हाल है.

जनरेटर की चपेट में आने से दो की मौत
बता दें कि घटना के दौरान दो युवक जनरेटर की चपेट में आ गए. दोनों की मौत जनरेटर की वजह से ही हुई है. साथ ही मृतक की पहचान  विजय यादव और रंजन यादव के रूप में  हुई है.साथ ही बता दें कि घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घायल को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पातल में इलाज के दौरान एक और युवक कुरमीडीह निवासी प्रेम कुमार यादव की भी मौत हो घई. साथ ही वाहन चालक कौशल साव घायल है, उसका इलाज चल रहा है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सूचना के मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायल समेत अन्य दोनों युवक के शव को अस्पताल लेकर पहुंची. पुलिस ने घायल को भर्ती कराने के साथ दोनों युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़िए-  बिहार के मंत्रियों का संपत्ति का ब्यौरा जारी, जानें नीतीश कुमार से कितना अमीर हैं तेजस्वी, देखें लिस्ट

Trending news