Jharkhand Crime: एकतरफा प्यार में आशिक ने किशोरी को मौत के घाट उतारा, दो भाई गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1898987

Jharkhand Crime: एकतरफा प्यार में आशिक ने किशोरी को मौत के घाट उतारा, दो भाई गंभीर रूप से घायल

Jharkhand Crime: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत महादेवगंज ठाकुर बाड़ी टोला में एक सनकी आशिक ने बीती रात करीब 12 बजे घर में घुसकर युवती सहित एक ही परिवार के तीन लोगों पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें एक युवती इंदु कुमारी की अस्पताल पहुंचने पर मौत हो गई.

Jharkhand Crime: एकतरफा प्यार में आशिक ने किशोरी को मौत के घाट उतारा, दो भाई गंभीर रूप से घायल

साहेबगंज:Jharkhand Crime: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत महादेवगंज ठाकुर बाड़ी टोला में एक सनकी आशिक ने बीती रात करीब 12 बजे घर में घुसकर युवती सहित एक ही परिवार के तीन लोगों पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें एक युवती इंदु कुमारी की अस्पताल पहुंचने पर मौत हो गई. जबकि उनके दो भाई गंभीर रूप से घायल है. जिसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है. घटना के पीछे सनकी आशिक का एकतरफा प्यार बताया जा रहा है.

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक नौशाद आलम ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला बासुदेव को इंदु से प्यार हो गया था. जिसके बाद वह इंदु पर शादी का दबाव बना रहा था. जिस पर लड़की ने इंकार कर दिया. लड़की का इंकार करना और बासुदेव का एकतरफा प्यार फिलहाल इस घटना का कारण प्रतीत होता है. पुलिस इस मामले में परिजन के बयान पर मामला दर्ज कर रही है. वहीं आरोपी की तलाश भी शुरू कर दिया गया है. घटना के बाद से बासुदेव फरार चल रहा हैं. पुलिस तकनीकी आधार से तलाश कर रही है.

जानकारी के अनुसार बासुदेव अपनी पड़ोसन इंदु से प्यार करता था. लेकिन इंदु के तरफ से इंकार था. वह उसे पसंद नहीं करती थी. इस बात को लेकर दो - तीन बार पहले भी विवाद हुआ था. जिसका परिणाम कल रात सामने आया. जब पूरा गांव सोया हुआ था तब बासुदेव आधी रात में लड़की के घर में घुस कर जबरदस्ती करना चाहा. जिसका विरोध करने पर युवक ने चाकू से लड़की पर हमला बोल दिया. चीख पुकार सुनकर बगल के कमरे में सो रहे दो भाई लालन यादव और बवन यादव भीतर आया तो आरोपी बासुदेव ने उन पर भी चाकू से हमला कर दिया. जिससे तीनो लोग बुरी तरह घायल हो गए. पुलिस को घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्यवाही में जुटी है.

इनपुट- पंकज वर्मा

ये भी पढ़ें- BPSC TRE Result 2023 Live Result: इस जारी होंगे बिहार टीचर के नतीजे, जानें कैसे और कहां करें चेक

 

 

Trending news