वासेपुर में साइबर के मालिक को बदमाशों ने जान से मारने की दी धमकी, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1815902

वासेपुर में साइबर के मालिक को बदमाशों ने जान से मारने की दी धमकी, पुलिस जांच में जुटी

Jharkhand News: भुक्तभोगी परवेज ने बताया दुकान में बैठे हुए थे तभी बाइक सवार दो लोग आए ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे किसी तरह अपनी जान बचाने कर लिए नीचे झुका गोली ऊपर से पर हो गई.

वासेपुर में साइबर के मालिक को बदमाशों ने जान से मारने की दी धमकी, पुलिस जांच में जुटी

धनबाद: गैंग्स ऑफ वासेपुर में एक फिर गोलियों की तड़तड़ाहट सुनने को मिली है. भूली ओपी क्षेत्र के आरा मोड़ के पास जिया साइबर के मालिक परवेज के ऊपर बाइक सवार नकाबपोश अपराधियो ने फायरिंग किया. फायरिंग की घटना में साइबर संचालक सहित वहा खड़े ग्राहक बाल बाल बच गई. घटना की सूचना जैसे ही आसपास के लोगों को मिली जिसके बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

बता दें कि जीया साइबर के मालिक परवेज को कई दिनों से गैंगस्टर प्रिंस खान के नाम पर रंगदारी के लिए धमकी कई दिनों से दी जा रही थी. जिसकी सूचना पीड़ित ने भूली ओपी पुलिस को दी थी ,वही आज सुबह बाइक सवार अपराधियों ने साइबर कैफे मैं बैठे परवेज के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर भाग निकले घटना सूचना के बाद भूली पुलिस सहित चार थानों की पुलिस घटनास्थल पहुंचकर जांच जुट गई है. वही डीएसपी लॉ इन ऑर्डर भी मौके पर पहुंच कर सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है.
 
वहीं डीएसपी ने बताया कि जिया साइबर मालिक के ऊपर फायरिंग की घटना हुई है इससे संबंधित सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. तीन गोली चलने के बाद कहीं जा रही है. वही भुक्तभोगी परवेज ने बताया दुकान में बैठे हुए थे तभी बाइक सवार दो लोग आए ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे किसी तरह अपनी जान बचाने कर लिए नीचे झुका गोली ऊपर से पर हो गई वही घटना तीन राउंड फायरिंग कर भाग निकले वही पहले प्रिंस खान और गोपी खान के द्वारा रंगदारी के लिए धमकी मिल थी बार बार फोन पर धमकी दे कर तीन लाख की मांग कर रहे थे.

इनपुट- नीतेश कुमार मिश्रा

ये भी पढ़िए-  Nag Panchami 2023: आपकी राशि में है सर्प दोष, तो नाग पंचमी पर ऐसे पाएं मुक्ति

 

Trending news