Rahul Gandhi: दुमका से गुजरेगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा, ऐसे होगा राहुल गांधी का स्वागत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2062872

Rahul Gandhi: दुमका से गुजरेगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा, ऐसे होगा राहुल गांधी का स्वागत

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की न्याय यात्रा शुरू हो चुकी है.इस बार ये यात्रा झारखंड से होकर भी गुजरने वाली है.  

Rahul Gandhi: दुमका से गुजरेगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा, ऐसे होगा राहुल गांधी का स्वागत

दुमका: Bharat Jodo Nyay Yatra: 14 जनवरी से कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू हो चुकी है. लोक सभा चुनाव से पहले मतदाताओं की नब्ज टटोलने के लिए न्याय यात्रा रूपी रथ पर सवार होकर राहुल गांधी निकल चुके हैं. भारत जोड़ो न्याय यात्रा इस दौरान झारखंड में भी प्रवेश करेगी और 804 किलो मीटर की दूरी तय करेगी. जारी रूट चार्ट के अनुसार राहुल गांधी की यह यात्रा प्रदेश की उपराजधानी दुमका से भी गुजरेगी. दुमका में यात्रा को सफल और ऐतिहासिक बनाने के उद्देश्य से कांग्रेस कार्यालय में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष की अध्यक्षता में एक बैठक सम्पन्न हुई. बैठक में दुमका जिला कांग्रेस प्रभारी रवींद्र वर्मा मुख्य रूप से उपस्थित रहे.

जिला कांग्रेस कमेटी राहुल गांधी के स्वागत और जिले से विदाई को लेकर बहुत ही संवेदनशील है. यह यात्रा राहुल गांधी की चौथी दुमका यात्रा होगी. इसके पहले वे तीन बार दुमका आ चुके हैं. जिला के कांग्रेसी इस त्यौहार को अलग अंदाज में मनाने की तैयारी कर रहे हैं. हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता राहुल गांधी के आगमन के रास्तों पर उनका स्वागत करेंगे. उनके साथ पदयात्रा करेंगे और यहां की संस्कृति की झलक भी राहुल गांधी देखेंगे. जिला प्रभारी रवींद्र वर्मा ने कहा कि दुमका जिला प्रत्येक कार्यक्रम में अपनी अलग पहचान बनाई है और हम आशा करते हैं कि आने वाले दिन में जो राहुल गांधी की दुमका यात्रा होगी वह भी अविस्मरणीय होगी.

वहीं प्रदेश प्रवक्ता श्यामल किशोर सिंह ने कहा कि राहुल गांधी गरीबों की आवाज बनकर न्याय यात्रा में निकले है. झारखंड के कई जिलों से होकर राहुल गांधी की न्याय यात्रा 8 दिनों तक झारखंड में रहेगी. जिसमे यहां के लोग राहुल गांधी से मिल सकेंगे. राहुल गांधी का यह न्याय यात्रा देश में फैले भ्रष्टाचार अन्याय के विरोध में होगा.

इनपुट- सुबीर चटर्जी

ये भी पढ़ें- पटना में नग्न अवस्था में बरामद हुई महिला, नशीला पदार्थ खिलाकर दुराचार की आशंका

Trending news