नदी में नहाने गई नाबालिग लड़की के साथ रेप, केस दबाने की धमकी, 2 गिरफ्तार
Advertisement

नदी में नहाने गई नाबालिग लड़की के साथ रेप, केस दबाने की धमकी, 2 गिरफ्तार

Giridih Rape Case: झारखंड में बेटियों के खिलाफ अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला गिरिडीह (Giridih) जिले के भेलवाघाटी थाना इलाके का है. जहां नदी में नहाने गई एक नाबालिग लड़की के साथ दो युवकों ने रेप (Rape) की घटना को अंजाम दिया.

नदी में नहाने गई नाबालिग लड़की के साथ रेप, केस दबाने की धमकी, 2 गिरफ्तार

गिरिडीह: Giridih Rape Case: झारखंड में बेटियों के खिलाफ अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला गिरिडीह (Giridih) जिले के भेलवाघाटी थाना इलाके का है. जहां नदी में नहाने गई एक नाबालिग लड़की के साथ दो युवकों ने रेप (Rape) की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद आरोपियों ने पीड़िता और उसके घरवालों को पुलिस के पास नहीं जाने की धमकी भी लगातार देते रहे. हालांकि, पीड़िता के परिजन इन धमकियों की परवाह किए बगैर थाने में पहुंच कर पूरे मामले की शिकायत दर्ज करवाई. थानेदार अवधेश सिंह ने इसके बाद पूरे मामले की जानकारी एसपी अमित रेणू को दी. जिसके बाद दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सोनाराम मरांडी और संजू मरांडी  के रूप में की गई है. डीएसपी संजय राणा ने दोनों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

क्या है पूरा मामला?

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि,भेलवाघाटी थाना इलाके में बीते दिनों 13 साल की नाबालिग लड़की गांव के पास की ही नदी पर नहाने के लिए गई थी. गांव के ही संजू व सोनाराम नदी पर लड़की को अकेली पाकर उसे जबरदस्ती झाड़ियों में ले गए. यहां पर आरोपियों ने लड़की का मुंह दुपट्टे से बांध दिया. इसके बाद दोनों ने बारी बारी से उसके साथ रेप किया. घटना के बाद लड़की बेहोश हो गई. बाद में उसे जब होश आया तो वह किसी तरह अपने घर पहुंची. घर पहुंचने पर लड़की ने पूरे मामले की जानकारी अपनी मां को दी.

आरोपियों ने पंचायत पर दबाव बना

जिसके बाद घरवालों ने पूरी घटना के बारे में गांव के लोगों को अवगत कराया. हालांकि, इस बीच दोनों आरोपियों ने मामले को गांव के अंदर ही पंचायत कर निपटाने का दबाव बनाया. इसके साथ ही लड़की के घर वालों को आरोपी धमकी भी देने लगे. हालांकि, लड़की के परिजन इतने से भी नहीं डरे और पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दे दी. इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जबकि पीड़िता का मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें- Bageshwar Dham: पटना में लगने वाले दरबार में किसके नाम का निकलेगा पर्चा? यहां जानें हर सवाल का जवाब

Trending news