Jharkhand News: रेलवे कॉलोनी के बंद क्वार्टर से चोरों ने लाखों की चोरी की, थाना में शिकायत दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2134371

Jharkhand News: रेलवे कॉलोनी के बंद क्वार्टर से चोरों ने लाखों की चोरी की, थाना में शिकायत दर्ज

Jharkhand news: साहिबगंज में बंद रेलवे क्वार्टर से चोरों ने लाखों के सामन चुरा ले गए. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बंद क्वार्टर से लाखों की चोरी

साहिबगंज: साहिबगंज के जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र के झरना कॉलोनी में बंद रेलवे क्वार्टर से बीती रात चोरों ने लाखों के जेवरात, आभूषण समेत कीमती वस्तुएं चुरा ले गए. वहीं इस चोरी की घटना के करीब चार घंटे के बाद घटनास्थल पर पहुंची और घटना की पूरी जानकारी परिजनों से ली. जानकारी के अनुसार रेलकर्मी रंजीत कुमार मंडल, जो कि रेलवे में कैरेज डिपार्टमेंट में टेक्नीशियन वन के पद पर कार्यरत हैं. वह झरना कॉलोनी में स्थित रेलवे क्वार्टर 255 बी 11 में रहते हैं. परंतु कुछ दिनों से उनकी बेटी ओझल रानी की तबीयत खराब रहने के कारण उसका इलाज दिल्ली के एम्स में करा रहे हैं.

रंजीत मंडल उनकी पत्नी और बेटी इलाज के लिए एम्स गए हुए थे. उनका क्वार्टर कई दिनों से बंद था. क्वार्टर के बगल में ही रंजीत मंडल के ससुर संजीव मंडल का भी क्वार्टर है,जो उनकी क्वार्टर की देखरेख करता था. आज सुबह संजीव मंडल की मां रूना देवी जब क्वार्टर खोलने पहुंची तो वहां रखा सारा सामान बिखरा पाया. तब सभी लोगों को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद रेलकर्मी रंजीत मंडल के ससुराल से सभी लोग क्वार्टर पहुंचे. सुबह रंजीत मंडल की सास रेखा देवी ने देखा कि क्वार्टर में रखा सारा सामान बिखरा पड़ा है और क्वार्टर में रखा आलमीरा का ताला टूटा हुआ पाया.

चोरी की वारदात को देख इसकी जानकारी जिरवाबाड़ी थाना पुलिस को दी गई. रंजित मंडल की सास रेखा देवी ने बताया कि क्वाटर में रखा सारा गहना, जेवर समेत आभूषण के साथ-साथ बच्चों के नए-नए कपड़े और ग्रहणी के कई कपड़े चोरी हुई है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि 5 लाख से ज्यादा के आभूषण जेवरात समेत सामानों की चोरी हुई है. वहीं पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों से जानकारी ली और अपनी कानूनी कार्रवाई में जुट गई.

इनपुट- पंकज वर्मा

ये भी पढ़ें- Bihar News: आरा सिविल कोर्ट के गेट पर युवक को मारी गोली, पुलिस पर उठ रहे सवाल

Trending news