ससुराल से एक किमी की दूरी पर युवक की मौत, 10 दिन पहले हुई थी शादी
Advertisement

ससुराल से एक किमी की दूरी पर युवक की मौत, 10 दिन पहले हुई थी शादी

Road Accident: बोकारो जिले के गोमिया में ससुराल से मात्र एक किमी दूरी पर सड़क दुर्घटना में नव विवाहित रूपेश यादव की मौत हो गई. जिसके हाद  आक्रोशित ग्रामीणों व परिजनों ने साढ़े चार घंटे सड़क जाम किया. बाद में पुलिस प्रशासन आक्रोशित भीड़ को समझा बुझाकर जाम हटाने में सफलता पाई.

ससुराल से एक किमी की दूरी पर युवक की मौत, 10 दिन पहले हुई थी शादी

बोकारो: Road Accident: बोकारो जिले के गोमिया में ससुराल से मात्र एक किमी दूरी पर सड़क दुर्घटना में नव विवाहित रूपेश यादव की मौत हो गई. जिसके हाद  आक्रोशित ग्रामीणों व परिजनों ने साढ़े चार घंटे सड़क जाम किया. बाद में पुलिस प्रशासन आक्रोशित भीड़ को समझा बुझाकर जाम हटाने में सफलता पाई. घटना जिले के गोमिया-फुसरो मुख्य सड़क स्थित बोकारो थर्मल थानांतर्गत छिलका पुल के समीप की है. मृतक गोमिया थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव निवासी है, जो पुणे में निजी कंपनी में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत था. दस दिन पूर्व बीते 3 मई को कथारा के बांध बस्ती की रहने वाली पूजा कुमारी से उसकी शादी पूरे धूमधाम से हुई थी.

दुर्घटना में हुई मौत को लेकर संभावना जताई जा रही है कि सुनसान घुमावदार सड़क पर किसी अज्ञात वाहन के चपेट में आकर सड़क पर गिरने के बाद समय पर अस्पताल पहुंचने में मदद नहीं मिलने के कारण घटनास्थल पर हो गई होगी. अज्ञात वाहन फरार होने में सफल रहा है. सूचना पाकर बोकारो थर्मल थाना और गोमिया थाना पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. आक्रोशित भीड़ तथा परिजन मुआवजे की मांग करते हुए सड़क को दोनों ओर से जाम कर दिया. घटनास्थल पहुंचे मृतक रूपेश यादव के पिता भोला यादव ने बताया कि ग्यारह दिन पूर्व ही 3 मई को उसकी शादी कथारा के बांध बस्ती में हुई है, जो घटनास्थल से मात्र एक किलोमीटर दूर है. आज सुबह सुबह बाइक लेकर गोमिया के पड़रिया गांव स्थित अपने घर से बोडिया बस्ती अपने ननिहाल जाने के लिए निकला था और छिलका पुल के समीप अज्ञात वाहन के चपेट में आ गया.

एक तरफ जहां घटना से आक्रोशित ग्रामीणों व परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर गोमिया-फुसरो मुख्य सड़क को छिलका पुल के समीप जाम कर दिया. वहीं दूसरी ओर नवविवाहिता की मौत की खबर से मृतक के गांव पडरिया बस्ती तथा ससुराल गांव कथारा बोडिया बस्ती जो घटनास्थल से मात्र एक किलोमीटर की दूरी पर है मातम पसर गया, दोनों पक्षों के लोग घटनास्थल पहुंच मुआवजे की मांग करते हुए लगभग साढ़े चार घंटे तक सड़क को पूरी तरह जाम कर दिया. लगभग 6 घंटे बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए तेनुघाट भेजा गया.

इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा

ये भी पढ़ें- घरेलू विवाद में विवाहिता की हत्या, ससुराल वाले घर छोड़ हुए फरार

 

 

Trending news