विवाहिता की गला दबाकर हत्या, शव छोड़ आरोपी हुए फरार
Advertisement

विवाहिता की गला दबाकर हत्या, शव छोड़ आरोपी हुए फरार

Bihar Crime: जहानाबाद में घरेलू विवाद में एक विवाहिता की निर्मम तरीके से हत्या कर देने का मामला सामने आया है. हत्या के बाद ससुराल वाले घर छोड़ फरार हैं. वहीं इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. घटना घोसी थाना क्षेत्र के प्रखंड कॉलोनी की है.

विवाहिता की गला दबाकर हत्या, शव छोड़ आरोपी हुए फरार

जहानाबाद:Bihar Crime: जहानाबाद में घरेलू विवाद में एक विवाहिता की निर्मम तरीके से हत्या कर देने का मामला सामने आया है. हत्या के बाद ससुराल वाले घर छोड़ फरार हैं. वहीं इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. घटना घोसी थाना क्षेत्र के प्रखंड कॉलोनी की है. मृतका की पहचान प्रखंड कॉलोनी निवासी रविश उर्फ गोलू कुमार की 20 वर्षीय पत्नी अंजू कुमारी के रूप में की गई है. घटना के कारण पति पत्नी के बीच विवाद बताया जा रहा है.

मृतका के मायके वालों ने बताया कि एक साल पूर्व उन्होंने अपनी बेटी की शादी घोसी थाना क्षेत्र के प्रखंड कॉलोनी निवासी गोलू कुमार से हिंदू रीति रिवाज के अनुसार किया था. शादी के कुछ दिनों तक दोनों का संबंध ठीक-ठाक रहा. लेकिन इधर ससुराल वालों के द्वारा बात बात में पड़ताडित किया जाने लगा और शनिवार की रात्रि पति पत्नी के बीच घरेलू विवाद को लेकर झगड़ा होने लगा. जिसके बाद पहले उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी गयी और बाद में उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. मायके वालों ने हत्या का आरोप पति, सास-ससुर एवं देवर पर लगा रहे है.

मायके वालों ने बताया घटना की जानकारी उन्हें आसपास के पड़ोसियों से मिला. जिसके बाद आनन फानन में अपने गांव बेलागंज थाना के रौना से यहां पहुंचा. तो देखा कि अंजू का शव पड़ा है और ससुराल पक्ष वाले घर छोड़कर फरार हैं. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि विवाहिता का शव घर में मिला है. उसके शरीर और गले पर निशान है. प्रथम दृष्टया लग रहा है कि पहले मारपीट की गई है और बाद में उसकी गला दबाकर हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है.

इनपुट- मुकेश कुमार

 ये भी पढ़ें- बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े मुखिया पति की गोली मारकर हत्या

Trending news