बिहार में ठंड का कहर जारी, ट्रेनें लेट होने से यात्री परेशान

पूरे बिहार के साथ साथ राजधानी में पटना में भी कड़ाके की ठंड पड़ रही है. राजधानी पटना में तो ठंड ने अपना 58 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया. 

 बिहार में ठंड का कहर जारी, ट्रेनें लेट होने से यात्री परेशान
राजधानी पटना में तो ठंड ने अपना 58 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया.

पटना: उत्तर भारत में ठंड का कहर जारी है. तो वहीं, पूरे बिहार के साथ साथ राजधानी में पटना में भी कड़ाके की ठंड पड़ रही है. राजधानी पटना में तो ठंड ने अपना 58 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया. 

शनिवार की रात तापमान 4.3 मापा गया. वहीं, रविवार को भी ठंड का सितम जारी है और अब पारा 5 डिग्री पर बना रहा. ठंड के साथ लोगों को कोहरे की भी मार पड़ी है. एयरपोर्ट पर आवागमन प्रभावित हुआ है. तो दिल्ली-हावड़ा रूट पर चलने वाली कई ट्रेनें लेट चल रही है या फिर रद्द कर दी गई हैं.

दिल्ली-हावड़ा रेल रूट पर ज्यादातर ट्रेनें रद्द है या लेट चल रही हैं. पटना की कई अहम ट्रेन लेट चल रही हैं. संपूर्ण क्रांति जहां 140 मिनट लेट पहुंची वहीं, नई दिल्ली-हावड़ा दुरंतों 8घंटे 30 मिनट लेट रही. विक्रमशिला एक्सप्रेस 3.30 घंटे लेट पहुंची और गरीब रथ 7.30 घंटे लेट पहुंची है. 

ठंड और ट्रेनों के लेट होने से आम लोग भी इस ठंड में बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं. ग्रामीण इलाके में हाड़ कंपा देने वाली ठंड पड़ रही है लेकिन प्रशासन की तरफ से अलाव की कोई व्यवस्था नहीं की गई है.
फिलहाल तो लोगों को अभी ठंड से राहत मिलने की उम्मीद नहीं है. अभी दो तीन दिन में तापमान और नीचे गिरेगा.