Motihari News: इंटर की छात्र की चाकू गोदकर हत्या, धान के खेत में फेंका शव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2402533

Motihari News: इंटर की छात्र की चाकू गोदकर हत्या, धान के खेत में फेंका शव

Inter Student Stabbed to Death in Motihari: मृतक की पहचान घोड़ासहन थाना क्षेत्र के निमोईया गांव के रामजी साह के बेटे विकास कुमार (21 वर्ष) के रूप में हुई है. विकास मोतिहारी में रहकर पढ़ाई कर रहा था और इंटर का छात्र था.

Motihari News: इंटर की छात्र की चाकू गोदकर हत्या, धान के खेत में फेंका शव

Motihari Crime News: मोतिहारी के घोड़ासहन थाना क्षेत्र में एक इंटर के छात्र की हत्या का मामला सामने आया है. बदमाशों ने छात्र की हत्या कर उसके शव को बोरा में लपेटकर धान के खेत में फेंक दिया. मंगलवार सुबह (27 अगस्त) जब लोगों ने शव देखा तो इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

जानकारी के लिए बता दें कि मृतक की पहचान घोड़ासहन थाना क्षेत्र के निमोईया गांव निवासी रामजी साह के बेटे विकास कुमार (21 वर्ष) के रूप में हुई है. विकास मोतिहारी में रहकर पढ़ाई कर रहा था और इंटर का छात्र था. घटना की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया और सभी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. शव घोड़ासहन थाना क्षेत्र के ललुआ टोला स्थित कन्या मध्य विद्यालय के पास धान के खेत से बरामद किया गया. देखने से लग रहा था कि विकास की चाकू से गोदकर हत्या की गई है.

इसके अलावा विकास के भाई ने बताया कि 26 अगस्त की शाम को वह और विकास जन्माष्टमी का मेला देखने गए थे. मेला देखकर लौटने के बाद दोनों ने रात 11 बजे तक मोबाइल चलाया और फिर सोने चले गए. सुबह में पता चला कि विकास की हत्या हो गई है, लेकिन हत्या कैसे हुई इसका पता नहीं चल पाया है. युवक का शव उसके घर से सिर्फ 700-800 मीटर की दूरी पर मिला है.

साथ ही घटना की सूचना मिलते ही घोड़ासहन थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया. सिकरहना के एसडीपीओ अशोक कुमार ने बताया कि ललुआ टोला के सरकारी स्कूल के पास धान के खेत से युवक का शव बरामद हुआ है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और जल्द ही मामले का खुलासा कर दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़िए-  Bihar Top Richest village: बिहार का ये है सबसे अमीर गांव? जहां दुनिया के सबसे अमीर आदमी बिल गेट्स आए थे

 

Trending news