Bettiah Road Accident: पंचायत सचिव की सड़क हादसे में मौत, नहीं मिल सका समय पर ऑक्सीजन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2341289

Bettiah Road Accident: पंचायत सचिव की सड़क हादसे में मौत, नहीं मिल सका समय पर ऑक्सीजन

Bettiah Road Accident: बेतिया में एक पंचायत सचिव की सड़क हादसे में मौत हो गई है.पंचायत सचिव रामनरेश पंडित छपरा जिला के मशरक के रहने वाले थे. परिजनों ने बताया कि जीएमसीएच में कोई व्यवस्था नहीं है, डॉक्टर भी नहीं थे. ऑक्सीजन अगर समय से मिल गया होता तो शायद उनकी जान बच सकती थी.

पंचायत सचिव की सड़क हादसे में मौत

Bettiah Road Accident: बेतिया में एक पंचायत सचिव की सड़क हादसे में मौत हो गई है. घटना बेतिया योगापट्टी मुख्यमार्ग की है. सेमरा परसा पुल के समीप ट्रैक्टर बाइक में टक्कर हो गई. आनन फानन में उन्हें जीएमसीएच पहुंचाया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पंचायत सचिव रामनरेश पंडित छपरा जिला के मशरक के रहने वाले थे. मोहर्रम में मझौलिया में मजिस्ट्रेट में तैनात किये गए थे, आज सुबह वापसी के दौरान सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई है. 

परिजनों ने बताया कि जीएमसीएच में कोई व्यवस्था नहीं है, डॉक्टर भी नहीं थे. ऑक्सीजन अगर समय से मिल गया होता तो शायद उनकी जान बच सकती थी. वहीं, बासोपट्टी के मुखिया ने भी अस्पताल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है.

आरा में सड़क हादसा
दूसरी तरफ आरा में शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवार दो लोगों सड़क हादसे का शिकार हो गए. जिसमें एक की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना गजराजगंज थाना के बामपाली फ़ॉर लेन मोड़ की है. जहां 45 वर्षीय कट्टू मांझी नामक शख्स अपने रिश्तेदार 24 वर्षीय विनोद मांझी कौड़िया पाली से शादी समारोह में शामिल होकर अपने घर बिहटा थाना के चितौली लौट रहा थे. उसी दौरान एक अज्ञात अनियंत्रित वाहन की चपेट में आ गए. दोनों घायलों में कट्टू मांझी की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. जबकि एक अन्य घायल का इलाज आरा के सदर अस्पताल में हो रहा है.

Trending news