Bihar Sharabbandi: पब्लिक पीती है तो ऐसे ही पुलिसवाले दिखाते हैं शराबबंदी की धौंस, खुद कर रहे पार्टी-शार्टी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2447549

Bihar Sharabbandi: पब्लिक पीती है तो ऐसे ही पुलिसवाले दिखाते हैं शराबबंदी की धौंस, खुद कर रहे पार्टी-शार्टी

Bihar Sharabbandi: बिहार में जहां एक और शराबबंदी लागू है. पब्लिक को शराब पीने से रोका जा रहा है. रोजाना कई लाखों की शराब जब्त की जाती है. इसी बीच मोतिहारी के नकरदेई थाना के अपर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार यादव शराब पार्टी करते हुए नजर आ रहे है. 

Bihar Sharabbandi: पब्लिक पीती है तो ऐसे ही पुलिसवाले दिखाते हैं शराबबंदी की धौंस, खुद कर रहे पार्टी-शार्टी

मोतिहारीः जब मेड़ ही खेत को खाने लगे तो रब ही मालिक है.....जी हां! ये कहावत तो आपने सुनी ही होगी और गांव में ये कहावत काफी प्रचलित भी है. बिहार की शराबबंदी पर ये कहावत बिल्कुल ठीक बैठ रही है. दरअसल, शराबबंदी वाले बिहार में जिसके जिम्मे शराब और नशा को बंद करने की जिम्मेवारी हो और वहीं शराब की पार्टी करने लगे तो शराबबंदी पर पलीता लगना लाजमी है. जी हां आपने सही सुना है. ये मामला मोतिहारी के रक्सौल थाना क्षेत्र का है. 

दरअसल, वीडियो में देखा गया कि श्री मान नकरदेई थाना के अपर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार यादव जो किसी परिचित के यहां शराब और कबाब का मजा ले रहे है. आप तस्वीर में साफ देख सकते है कि नकरदेई थाना अपर थाना अध्यक्ष कृष्ण कुमार यादव पार्टी करने बैठे है. इसके साथ में कोई और भी है. इनके आगे प्लेट में कबाब के साथ विदेशी शराब की बोतल रखी हुई है. 

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: NDA के दो विधायकों में जुबानी जंग तेज,'गोपाल मंडल हमको सर्टिफिकेट देने वाले कौन', जमकर बरसे शैलेंद्र

वीडियो में देखा गया है कि ये महाशय चिड़िया के कबाब के साथ विदेशी शराब का लुत्फ उठा रहे है. साहब अपर थानाध्यक्ष है. इसलिए शराब को गिलास में पैक बनाने के लिए अलग से आदमी रखे हुए है. जो इनको पैग बना कर दे रहा है. अब तो ये ही मशाहय बताएंगे कि शराबबंदी के मखौल उड़ाने में कौन-कौन से लोग शामिल है. 

शराब पार्टी में शामिल अपर थानाध्यक्ष कृष्णा यादव से उनका पक्ष जानने के लिए फोन किया तो उन्होंने शराब पार्टी के बाबत बताया कि नकरदेई थाना कांड संख्या 11/24 के संबंध में एक व्यक्ति के घर रक्सौल गए थे. जहां पर पहले से लोग शराब पी रहे थे. अपर थानाध्यक्ष ने शराब पीने से इंकार करते हुए सिर्फ कबाब और भुजा खाने की बात को स्वीकारा है. लेकिन एक थानाध्यक्ष के सामने शराब पार्टी का होना भी उतना ही गलत है. मोतिहारी के एसपी से जब हमने सवाल पूछा तो उन्होंने बताया कि 24 घंटे के अंदर रक्सौल एसडीपीओ से जांच रिपोर्ट तलब किया है.

इनपुट- पंकज कुमार 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news