बिहार: किसान की गला रेतकर हत्या, खेत में मिला अधेड़ शख्स का शव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar686875

बिहार: किसान की गला रेतकर हत्या, खेत में मिला अधेड़ शख्स का शव

अधेड़ किसान के शव को पुलिस ने खेत से बरामद किया है. वहीं, शव को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

अधेड़ किसान के शव को पुलिस ने खेत से बरामद किया है. (फाइल फोटो)

पटना: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लागू लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान भी बिहार में क्राइम की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं. बिहार के सहरसा में धारदार हथियार से गला रेतकर एक किसान (55 साल) की हत्या कर दी गई.

मृतक किसान की पहचान बेचन यादव के रूप में हुई है. घटना बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के तिरी पंचायत के चकला गांव वार्ड नंबर-12 की है. जानकारी के मुताबिक, अधेड़ किसान के शव को पुलिस ने खेत से बरामद किया है. वहीं, शव को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

वहीं, घटना के बाद, मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बता दें कि, बिहार में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. इसको लेकर विपक्ष भी सरकार पर निशाना साध रहा है. विपक्ष का आरोप है कि, मौजूदा समय में अपराधी बेलगाम हो गए हैं और आए दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

वहीं, सरकार का कहना है कि, पुलिस आरोपियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई में जुटी है. इससे पहले रविवार रात को बिहार के गोपलगंज के हथुआ थाना क्षेत्र में अपराधियों ने जे पी चौधरी के घर पर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी. इसमें उनके माता, पिता और भाई की मौत हो गई. चौधरी आरजेडी से जुड़े बताए जा रहे हैं. इस बीच पुलिस ने आरोपी जेडीयू विधायक के भाई और भतीजा को गिरफ्तार कर लिया है,

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि रूपनचक गांव में दो बाइक पर सवार अपराधियों ने आरजेडी नेता चौधरी के घर पर गोलीबारी कर दी, जिसमें उनके पिता महेश चौधरी (65) और मां संकेशिया देवी (62) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

इस हमले में जेपी चौधरी और उनके भाई शांतनु चौधारी गंभीर रूप से घायल हो गए. अस्पताल में इलाज के दौरान शांतनु चौधरी ने भी दम तोड़ दिया. इधर, आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट, इस हत्या के मामले में कार्रवाई की मांग करते हुए, नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधा है.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, प्रतिदिन 5 घंटे चुनावी तैयारियों के मध्य यदि कुछ समय मिले तो कृपया सूबे की विधि-व्यवस्था पर भी गौर फरमाइएगा. आपका विधायक इस मामले में सम्मिलित है. कल रात गोपालगंज में हुए निर्मम हत्याकांड में कठोर से कठोर कारवाई अपेक्षित है.'