Bihar Corona Update: सावधान! बिहार में कोरोना से हुई पहली मौत, संक्रमण से गया में महिला ने तोड़ा दम
Advertisement

Bihar Corona Update: सावधान! बिहार में कोरोना से हुई पहली मौत, संक्रमण से गया में महिला ने तोड़ा दम

Bihar Corona Update Today, 8 April 2023: बिहार में एक बार फिर कोरोना डराने लगा है. लगातार कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. कोरोना के नए वेरिएंट की दस्तक के बाद अब प्रदेश में कोरोना से पहली मौत हो गई है. 

Bihar Corona Update: सावधान! बिहार में कोरोना से हुई पहली मौत, संक्रमण से गया में महिला ने तोड़ा दम

गयाः Bihar Corona Update Today, 8 April 2023: बिहार में एक बार फिर कोरोना डराने लगा है. लगातार कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. कोरोना के नए वेरिएंट की दस्तक के बाद अब प्रदेश में कोरोना से पहली मौत हो गई है. कोरोना से संक्रमित होकर गया में एक महिला की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक पिछले 24 घंटों में कोरोना के 20 नए मरीज मिले है. 

गया की 70 साल की महिला ने तोड़ा दम
बता दें कि गया के मगध मेडिकल अस्पताल में महिला (70 वर्षीय) कोरोना से संक्रमित भर्ती थी. बीते दिन शुक्रवार को उसने दम तोड़ दिया. महिला मखदुमपुर की रहने वाली थी. अस्पताल के सिविल सर्जन ने बताया कि महिला को दो दिन पहले ही सांस लेने में परेशानी आ रही थी. वे कई तरह की बीमारियों से ग्रस्त थी जिसको लेकर महिला को जेपीएन सेमगध मेडिकल रेफर किया गया था. सिविल सर्जन ने आगे बताया कि जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए महिला का सैंपल भेजा गया रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण पता चलेगा. वहीं बीते दिन शुक्रवार को गया में 4 नए मरीज संक्रमित पाए गए. ॉ

शुक्रवार को मिले प्रदेश में कोरोना के 20 मरीज
प्रदेश में लगातार कोरोना के मरीजों की गिनती बढ़ती जा रही है. बीते शुक्रवार को प्रदेश के गया जिले में कोरोना से पहली मौत भी हो गई है. जिसके वजह से लोगों की चिंता और बढ़ गई है. वहीं शुक्रवार को बिहार के 8 जिलों में कोरोना के कुल 20 नए मरीज संक्रमित पाए गए है. अब कुल मिलाकर कोरोना के 76 मरीज हो गए है. जानकारी के लिए बता दें कि बिहार में ओमिक्रॉन के नए वैरिएंट omicron variant xbb 1.16 के भी मरीज बिहार में मिल चुके है. इस ओमिक्रॉन के नए वेरिएंट से सासाराम की एक महिला संक्रमित पाई गई है.  

यह भी पढ़ें- Pawan Singh: आरा से चुनाव लड़ने के लिए तैयार भोजपुरी स्टार पवन सिंह? आरके सिंह की बढ़ी चिंता

 

Trending news