Jehanabad: युवक का शव मिलने से सनसनी, परिजनों ने हत्या करने का लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2026126

Jehanabad: युवक का शव मिलने से सनसनी, परिजनों ने हत्या करने का लगाया आरोप

Jehanabad Crime News: परिजनों ने गला दबाकर हत्या कर देने का आरोप लगाया है. परिजनों ने कहा कि गांव के ही धनंजय बिद से कई वर्षों से विवाद चल रहा था. 7 साल पूर्व धनंजय बिंद के एक दोस्त की हत्या हुई थी, जिसमें हम लोगों को अभियुक्त बनाया गया था. इसी रंजिश के कारण हमारे भाई की हत्या की गई है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jehanabad Crime News: बिहार के जहानाबाद जिले में एक व्यक्ति का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. ये घटना परस बिगहा थाना क्षेत्र के नेहालपुर बधार की है. मृतक व्यक्ति की पहचान हिर्दनचक गांव निवासी रामप्यारे बिंद के रूप में की गई है. मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. मृतक के भाई रामानंद बिंद ने बताया कि घर में छ्ठी का कार्यक्रम था. इसे लेकर शनिवार की शाम सामान लाने के लिए नेहालपुर बाजार गया था. देर रात्रि तक घर वापस नहीं लौटा तो हम लोग खोजबीन करने लगे. इसी दौरान गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा पता चला कि नेहालपुर मुसहरी के समीप झाड़ी में मेरे भाई का शव पड़ा हुआ है. 

परिजनों ने बताया कि जब हम लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो देख की धान के खेत मे शव पड़ा हुआ था. परिजनों ने गला दबाकर हत्या कर देने का आरोप लगाया है. परिजनों ने कहा कि गांव के ही धनंजय बिद से कई वर्षों से विवाद चल रहा था. 7 साल पूर्व धनंजय बिंद के एक दोस्त की हत्या हुई थी, जिसमें हम लोगों को अभियुक्त बनाया गया था. इसी रंजिश के कारण हमारे भाई की हत्या की गई है. 

ये भी पढ़ें- पत्नी से विवाद पर युवक ने की खुदकुशी, पत्नी को वीडियो कॉल करके खुद को मारी गोली

वहीं घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल जहानाबाद भेज दिया है और मामले की तफ्तीश करने में जुटी है. थानाध्यक्ष ने ऑफ कैमरा प्रथम दृष्टया मिर्गी या ठंड से मौत की वजह बता रहे है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पाएगा की घटना का कारण क्या है और इसकी मौत कैसे हुई है? फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है.

Trending news