Bihar News : संपत्ति विवाद में भाई बहन आए सामने,जमकर हुई मारपीट,अस्पताल में भर्ती
Advertisement

Bihar News : संपत्ति विवाद में भाई बहन आए सामने,जमकर हुई मारपीट,अस्पताल में भर्ती

 परिवार में पैसे और संपत्ति को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि भाई-बहन आमने-सामने आ गए. बहनों ने जहां भाइयों पर माता-पिता से मारपीट का आरोप लगाया तो वहीं भाइयों ने माता-पिता पर आरोप लगाया कि वे बहनों के नाम घर का हिस्सा कर रहे हैं.

Bihar News : संपत्ति विवाद में भाई बहन आए सामने,जमकर हुई मारपीट,अस्पताल में भर्ती

नवादा : बिहार के नवादा जिले से घरेलू विवाद का मामला सामने आया है. परिवार में पैसे और संपत्ति को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि भाई-बहन आमने-सामने आ गए. बहनों ने जहां भाइयों पर माता-पिता से मारपीट का आरोप लगाया तो वहीं भाइयों ने माता-पिता पर आरोप लगाया कि वे बहनों के नाम घर का हिस्सा कर रहे हैं. इन्हीं सारे विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई. मारपीट की इस घटना में 6 लोग जख्मी हो गए. जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है.

भरौसा गांव का है मामला
पूरा मामला जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भरौसा गांव का है. जहां पैसे के लिए बहनों ने अपनी भाईयों की पिटाई कर दी. इस मारपीट में कारू मांझी, उर्मिला देवी, सुशीला देवी, पारो देवी, मुनिरक मांझी एवं मोहन मांझी घायल हो गए. बताया जा रहा है कि दो भाइयों ने मिलकर अपने माता-पिता एवं दो बहनों के साथ मारपीट की है. 

बेटियों ने दिए घर बनाने के लिए रुपये
जख्मी पारो देवी ने बताया कि तीनों बहनों ने मिलकर मां को घर बनाने के लिए 5 लाख रुपये दिए थे. कई साल बीत जाने के बाद अपनी मां से तीनो बहनों ने रुपये वापस देने की मांग कर रही थी. जिसके बाद उसकी मां ने भाई (मोहन मांझी) और ( मुनिराक मांझी) से रुपए देने को कहा. भाईयों ने रुपये देने से इंकार कर दिया और वो माता-पिता के साथ मारपीट करने लगे. जिसके बाद माता-पिता को बचाने गई दोनों बहनों को भी भाइयों ने पीटना शुरू कर दिया. इस मारपीट में मां पिता और दोनों बहनें गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं दूसरे पक्ष के मुनिरक मांझी का कहना है कि माता और पिता ने दोनों भाइयों को घर में हिस्सा देने के बजाय अपनी बेटी के नाम कर रहे हैं. जिसका विरोध करने पर हमारे साथ बहनों ने मारपीट की. फिलहाल सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

यह भी पढ़े : पटना में कोचिंग से लौट रही छात्रा को युवक ने मारी गोली, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मामला

 

 

Trending news