पटना में कोचिंग से लौट रही छात्रा को युवक ने मारी गोली, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1308173

पटना में कोचिंग से लौट रही छात्रा को युवक ने मारी गोली, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मामला

Patna Firing Video: पूरा मामला पटना के सिपारा इलाके का है. 15 साल की काजल कुमारी को आरोपी ने गोली मार दी. जिसके बाद उस इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. 

 

पटना में कोचिंग से लौट रही छात्रा को युवक ने मारी गोली, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मामला

पटना: बुधवार को पटना में 15 साल की लड़की को गोली मारी गई थी. इस घटना का CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में ये साफ दिखाई दे रहा है कि छात्रा को एक युवक पीछे से गोली मार रहा है. गोली मारने से पहले आरोपी छात्रा का पीछा करता है. लड़की जैसे ही गली के अंदर आती है अपराधी अपने झोले से पिस्टल निकालकर उसे गोली मार देता है. इसके बाद आरोपी वहां से भाग जाता है. 

गोली मारने के बाद आरोपी पैदल भागा 
पूरा मामला बुधवार की सुबह पटना के सिपारा इलाके का है. जहां 15 साल की काजल कुमारी को गोली मार दी गई. पूरी वारदात पास में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है. घटना से जुड़ा  33 सेकंड का जो वीडियो सामने आया है उसमें यह स्पष्ट हुआ है कि काजल को सुबह में 7 बजकर 36 मिनट पर पीछे से गोली मारी गई है. लड़के ने अपनी पहचान छुपाने के लिए सिर पर टोपी पहन रखी थी और अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था. वीडियो में दिख रहे  लड़के के हाथ में एक झोला भी देखा जा सकता है. जैसे ही वो काजल को गली की ओर बढ़ते हुए देखता है वो उसने अपने झोले से लोडेड पिस्टल निकालता है, और काजल से कुछ कदम पीछे चलकर उसके सिर पर गोली फायर कर दिया. गोली लगते ही लड़की वहीं गिर गई. गोली मारने के बाद आरोपी पैदल ही रोड पार कर भाग गया. 

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: जमशेदपुर में अपराधियों का बेखौफ अंदाज, दिनदहाड़े बैंक में डकैती

पुलिस लेगी काजल का बयान 
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन की. बेउर थाना की पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में यह मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है. गोली मारने वाले अपराधी की पुलिस ने पहचान कर ली है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.  हालांकि, वारदात के पीछे की असली कहानी क्या है इस बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस जल्द ही घायल काजल का बयान लेगी.

Trending news