Road Accident: पं. बंगाल से आगरा जा रही बस की ट्रक से टक्कर, ड्राइवर की मौत, 55 यात्री घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1482263

Road Accident: पं. बंगाल से आगरा जा रही बस की ट्रक से टक्कर, ड्राइवर की मौत, 55 यात्री घायल

एक पुरुष यात्री ने बताया कि कोलकाता से हम लोग जा रहे थे, जहां आज आयोध्या रुकना था. यहीं बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि बंगाल से आगरा जा रही बस गुरु नानक बसेरा होटल के पास रुकी थी. उसके बाद जैसे ही बस चली, थोड़ी दूर जाने के बाद तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी.

Road Accident: पं. बंगाल से आगरा जा रही बस की ट्रक से टक्कर, ड्राइवर की मौत, 55 यात्री घायल

कैमूरः बंगाल से आगरा जा रही एक पर्यटक बस की कुदरा थाना क्षेत्र के चिलबिली गांव के समीप बालू लदे ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस हादसे में जहां बस के परखच्चे उड़ गए वहीं पर्यटक बस में कुल 55 पर्यटक बैठे हुए थे. इसमें 35 पर्यटक बुरी तरह घायल हो गए वहीं ड्राइवर की मौत हो चुकी है. मौके पर एनएचआई और कुदरा पुलिस के जवान पहुंच चुके हैं. सभी घायलों को कुदरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जा रहा है. बस में यात्रा कर रही यात्री अनिता दास ने बताया कि बंगाल से बस आगरा जा रही थी. जहां एक ढाबे पर रुक करके चाय पिए. इसके बाद बस जैसे ही आगे बढ़ी तो दो-तीन मिनट बाद ही टक्कर हो गई. हादसे में काफी लोग घायल हैं .

बस में सवार थे 55 लोग
वहीं पुरुष यात्री ने बताया कि कोलकाता से हम लोग जा रहे थे, जहां आज आयोध्या रुकना था. यहीं बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि बंगाल से आगरा जा रही बस गुरु नानक बसेरा होटल के पास रुकी थी. उसके बाद जैसे ही बस चली, थोड़ी दूर जाने के बाद तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर से बस करीब 500 मीटर तक घसीट गया. इसमें कुल 55 लोग सवार थे जिसमें 35 लोग लगभग घायल हो चुके हैं. जिनको इलाज के लिए कुदरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जा रहा है.

वहीं एनएचआई के कर्मी रामेश्वर राम ने बताया कि बस उल्टे साइड जा रही थी, जहां ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई. बस के ड्राइवर की मौत हो चुकी है जो कि केबिन में फंसा हुआ है सभी घायलों को इलाज के लिए भेजा जा रहा है लोगों को इस कार्य में एनएचआई के कुल 12 लोगों को लगाया गया है.

 

Trending news