भभुआ में एक मकान में पंखे से लटका मिला शिक्षक का शव, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

भभुआ में एक मकान में पंखे से लटका मिला शिक्षक का शव, जांच में जुटी पुलिस

  कैमूर जिले के भभुआ शहर के वार्ड नंबर 10 में किराए के मकान में रह रहे मध्य विद्यालय बिठवार के सरकारी शिक्षक 40 वर्षीय अफजल अंसारी का शव उनके कमरे में पंखे से लटका मिला. शिक्षक काश शव मफलर के सहारे पंखे से लटक रहा था.

(फाइल फोटो)

कैमूर :  कैमूर जिले के भभुआ शहर के वार्ड नंबर 10 में किराए के मकान में रह रहे मध्य विद्यालय बिठवार के सरकारी शिक्षक 40 वर्षीय अफजल अंसारी का शव उनके कमरे में पंखे से लटका मिला. शिक्षक काश शव मफलर के सहारे पंखे से लटक रहा था. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 

भभुआ थाना क्षेत्र के खनांव गांव के रहने वाले 40 वर्षीय अफजल अंसारी भभुआ शहर के वार्ड नंबर 10 में किराए के मकान में रहते थे. अफजल अंसारी यहां मध्य विद्यालय बिठवार में सरकारी स्कूल में शिक्षक के तौर पर तैनात थे. इसके साथ ही वह किराये के मकान में रहकर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने का काम भी करते थे.

सुबह पढ़ने आए बच्चों ने देखा पंखे से लटकते शिक्षका का शव  

गुरुवार की सुबह बच्चे जब ट्यूशन पढ़ने के लिए उनके कमरे पर पहुंचे तो दरवाजा चिपका हुआ था. दरवाजा खोलने पर छात्रों ने देखा कि शिक्षक अफजल अंसारी मफलर के सहारे कमरे के पंखे से लटके हुए हैं. जब बच्चों ने चिल्लाना शुरू कर दिया तो आसपास के लोगों इकट्ठा हो गए. इसके बाद वहां उपस्थित लोगों ने  इसकी सूचना भभुआ पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. 

घटनास्थल पर पहुंचे भभुआ थाना के एएसआई सुबोध कुमार ने जानकारी देते हुए बताया एक शिक्षक का शव उनके कमरे में फंदे से लटकता हुआ मिला है. पुलिस जांच कर रही है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. जांच में जो रिपोर्ट आएगी उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.
(Report-Narendra Jaiswal)

ये भी पढ़ें- 'तबला' पर 'लाल घाघरा' पहन नम्रता मल्ला ने मटकाई कमर, देखिए कैसे मचा हंगामा

Trending news