जहानाबाद में उत्पाद विभाग ने की बड़ी कार्रवाई, 13 तस्करों और 34 शराबियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1346770

जहानाबाद में उत्पाद विभाग ने की बड़ी कार्रवाई, 13 तस्करों और 34 शराबियों को किया गिरफ्तार

जहानाबाद और अरवल उत्पाद विभाग की टीम ने 24 घंटों के भीतर 20 लीटर महुआ शराब के साथ 13 तस्कर और 34 शराब पीने वाले को गिरफ्तार किया है.

जहानाबाद में उत्पाद विभाग ने की बड़ी कार्रवाई, 13 तस्करों और 34 शराबियों को किया गिरफ्तार

जहानाबादः बिहार सरकार ने राज्य में शराबबंदी कर रखी है. साथ ही इसकी रोकथाम को लेकर उत्पाद और पुलिस प्रशासन को लगा रखा है. बावजूद इसके अवैध शराब की बिक्री न तो रुक रही है और न ही इसे पीने वाले इसे पीने से बाज आ रहे हैं. ऐसा ही मामला एक बार फिर जहानाबाद जिले से सामने आया है, जहां पर जहानाबाद और अरवल उत्पाद विभाग की टीम ने 24 घंटों के भीतर 20 लीटर महुआ शराब के साथ 13 तस्कर और 34 शराब पीने वाले को गिरफ्तार किया है.

छापेमारी से शराब तस्करों में मची हड़कंप 
इस गिरफ्तारी में छह महिला कारोबारी भी शामिल है. वहीं उत्पाद विभाग द्वारा लगातार हो रही कार्रवाई से शराब तस्करों और पीने वालों में हड़कंप मची हुई है. इधर उत्पाद अधीक्षक अश्विनी कुमार ने बताया कि मद्य निषेध विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के निर्देश पर जहानाबाद जिले में शराब के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया. इस अभियान में अरवल और जहानाबाद की उत्पाद विभाग की संयुक्त टीम ने जिले के घोसी, हुलासगंज, मखदुमपुर, टेहटा सहित कई इलाकों में छापेमारी की गई. 

विभिन्न जगहों से कुल 47 लोग गिरफ्तार 
छापेमारी के दौरान विभिन्न जगहों से कुल 47 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें छह महिला समेत 13 बेचने वाले और 34 शराब पीने वाले लोग शामिल है. उन्होंने बताया कि विभिन्न स्थानों से 20 लीटर महुआ शराब भी बरामद की गई है. पकड़े गए सभी लोगों पर उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. बकौल उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि जहानाबाद और अरवल उत्पाद विभाग की संयुक्त टीम ने बीते देर रात तक विशेष अभियान के तहत यह कार्रवाई की गई है. उन्होंने आगे बताया कि यह अभियान निरंतर जारी रहेगा. ऐसे ही छापेमारी जारी रहेगी.  

(रिपोर्ट-मुकेश कुमार)

यह भी पढ़े- पटना में बच्चा चोरी कर भाग रही थी महिला, ग्रामीणों ने जमकर पिटाई के बाद किया पुलिस के हवाले

Trending news