महाबोधी मंदिर में हवलदार ने गलती से खुद को मार ली गोली, जानें क्या है पूरा है मामला
Advertisement

महाबोधी मंदिर में हवलदार ने गलती से खुद को मार ली गोली, जानें क्या है पूरा है मामला

Gaya Samachar: राम नारायण बुधवार की सुबह करीब 7:50 बजे मंदिर परिसर के बैरक में कारबाइन की सफाई कर रहे थे कि अचानक गोली चल गई और उनके बांए पैर के घुटने से ऊपर मांस को चीरती हुई बाहर निकल गई. 

महाबोधी मंदिर में हवलदार ने गलती से खुद को मार ली गोली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Gaya: बोधगया के महाबोधि मंदिर की सुरक्षा में तैनात बीएमपी के स्वाभिमान दस्ते (महिला बटालियन) के 54 वर्षीय हवलदार राम नारायण नट के पैर में हथियार की सफाई करने के दौरान गोली लग गई, जिसके बाद आनन-फानन में घायल हवलदार को उपचार के लिए मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल लाया गया. यहां उनका इलाज किया गया, जिसके चलते हवलदार अब खतरे से बाहर हैं. 

जानकारी के अनुसार, राम नारायण बुधवार की सुबह करीब 7:50 बजे मंदिर परिसर के बैरक में कारबाइन की सफाई कर रहे थे कि अचानक गोली चल गई और उनके बांए पैर के घुटने से ऊपर मांस को चीरती हुई बाहर निकल गई. 

ये भी पढ़ें- kaimur: ASI के वर्दी की SP ने निकाली हनक, जनता से दुर्व्यवहार मामले में किया निलंबित

इधर, गोली चलने की आवाज के बाद मंदिर परिसर में अफरा-तफरी मच गई. मंदिर परिसर में तैनात अन्य बीएमपी के जवान आनन-फानन में घायल हवलदार को एम्बुलेंस से मेडिकल कॉलेज लाए, जहां घायल हवलदार को भर्ती कराया गया.

बता दें कि घायल हवलदार राम नारायण नट बक्सर जिले के सिनरी थाना क्षेत्र के बलिहारी गांव के रहनेवाले हैं. हवलदार पिछले कुछ महीनों से महिला बटालियन के साथ महाबोधि मंदिर की सुरक्षा को लेकर पदस्थापित हैं. फिलहार उन्हें खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

(इनपुट- जय प्रकाश कुमार)

 

Trending news