kaimur: ASI के वर्दी की SP ने निकाली हनक, जनता से दुर्व्यवहार मामले में किया निलंबित
Advertisement

kaimur: ASI के वर्दी की SP ने निकाली हनक, जनता से दुर्व्यवहार मामले में किया निलंबित

kaimur News: कैमूर में जब एक ASI ने वर्दी के नशे में आम जनता के साथ दुर्व्यव्हार किया तो इसके लिए पुलिस कप्तान ने कड़ा रूख अपनाया और उसे तुरंत सस्पेंड कर दिया, जिसे लेकर आम जनता में पुलिस को लेकर नया विश्वास जगा है.

एएसआई का यह व्यवहार ग्रामीणों को काफी नागवार लगा (सांकेतिक फोटो)

kaimur: पुलिस वाले वर्दी के पॉवर में कई बार कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिससे आम लोगों को काफी तकलीफ होती है और इससे पुलिस की छवि भी धुमिल होती है. ऐसा ही कुछ वाक्या कैमूर में 15 अगस्त के दिन हुआ. जब रामगढ़ थाना में पदस्थापित एएसआई विजय कुमार सिंह (ASI Vijay Kumar Singh) ने एक आम इंसान के साथ बुरा सलूक किया. 

इस घटना के बाद उन्हें एसपी ने सस्पेंड कर दिया. दरअसल, पूरा मामला है 15 अगस्त के दिन झंडातोलन के समय का, जब थाने में क्षेत्र के कई सम्मानित लोगों को झंडातोलन के लिए बुलाया गया. जब थाने में झंडा फहराया गया तो कुछ लोगों ने बाबा साहब अमर रहे का नारा लगा दिया. इसे सुनते ही रामगढ़ थाना के ASI दारोगा विजय कुमार सिंह भड़क गये और नारा लगा रहे 65 वर्षीय बुजुर्ग मोहम्मद समी अख्तर पर इस कदर भड़क गए कि उन्हें थाना से धक्का-मुक्की करते हुए बाहर निकाल दिया. 

एएसआई का यह व्यवहार ग्रामीणों को काफी नागवार लगा और उन्होंने इस बात की शिकायत कैमूर एसपी से कर दी. इधर, दारोगा की बदसलूकी वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होने लगी, जिसके बाद एसपी ने इस मामले को गंभीरता से लिया और पुलिस की धुमिल होती छवि के साफ करने के लिए फौरन दारोगा को निलंबित कर दिया.

(इनपुट- मुकुल)

Trending news