जहानाबाद से अगवा नाबालिग छात्रा लखनऊ से बरामद, पुलिस ने आरोपित ट्यूशन टीचर को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1354610

जहानाबाद से अगवा नाबालिग छात्रा लखनऊ से बरामद, पुलिस ने आरोपित ट्यूशन टीचर को किया गिरफ्तार

परिजनों की शिकायत पर एसपी दीपक रंजन द्वारा गठित टीम ने तकनीकी अनुसंधान के तहत सफलता हासिल की. इस बाबत एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि कुर्था थाना अंतर्गत खेमकरण सराय गांव निवासी दिलीप कुमार का पीड़िता के घर आना जाना था.

जहानाबाद से अगवा नाबालिग छात्रा लखनऊ से बरामद, पुलिस ने आरोपित ट्यूशन टीचर को किया गिरफ्तार

जहानाबाद : जहानाबाद में एक अधेड़ की करतूत से पूरा शहर हैरान है. अपनी बेटी और पोती के उम्र की 14 साल की बच्ची को बहला फुसलाकर उसने दो महीने तक यौन शोषण किया. पुलिस की सक्रियता और तकनीकी जांच के आधार पर आखिरकार लखनऊ से पकड़ा गया. मामला नगर थाना क्षेत्र के रामानंद कॉलनी का है. 

क्या है पूरा मामला
शिक्षक दिलीप मुख्य रूप से अरवल जिला के कुर्था थाना अंतर्गत खेमकरण सराय गांव का निवासी है, जो शहर के निजामुद्दीनपुर मोहल्ला के रामानंद कॉलोनी में किराए के मकान में रहता था. रामगढ़ मोहल्ले में वह 14 साल की लड़की को घर जाकर ट्यूशन पढ़ाया करता था. उसी दौरान 12 जुलाई को साढ़े तीन बजे वह लड़की को बहाल फुसलाकर अगवाह कर लिया और उसे लखनऊ ले कर चला गया. जहां उसे दो माह तक उसका यौन शोषण किया. इधर अगवा किए जाने के बाद लड़की के पिता के बयान पर 13 जुलाई को नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिसमें उक्त ट्यूशन शिक्षक को आरोपित किया गया था. पीड़िता की मां ने बताया कि 12 जुलाई को साढ़े तीन उनकी बच्ची ट्यूशन गयी थी जिसके बाद वह घर नही लौटी. खोजबीन पर पता चला उसे बहला फुसलाकर अधड़े शिक्षक उसे भगा लिया.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
बता दें कि परिजनों की शिकायत पर एसपी दीपक रंजन द्वारा गठित टीम ने तकनीकी अनुसंधान के तहत सफलता हासिल की. इस बाबत एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि कुर्था थाना अंतर्गत खेमकरण सराय गांव निवासी दिलीप कुमार का पीड़िता के घर आना जाना था. इसी दौरान नाबालिग छात्रा को बहलाने लगा. अचानक वह नाबालिग लड़की को लेकर लापता हो गया. लड़की के परिजनों ने काफी खोजबीन की तो पता चला कि शिक्षक ने उनकी बेटी को अगवा कर ले भागा है. जिसके बाद नगर थाना में 644/22 कांड दर्ज करने के बाद पुलिस अनुसंधान कर रही थी. इसी क्रम में पुलिस को जानकारी हुई कि आरोपित शिक्षक लखनऊ के गोसाईगंज में रह रहा है. तकनीकी अनुसंधान के तहत नगर थाने पुलिस वहां पहुंची और वहां की लोकल पुलिस के सहयोग से छापेमारी कर लड़की को बरामद किया. साथ हीं आरोपित टीचर को भी गिरफ्तार किया गया. बरामद लड़की और गिरफ्तार शिक्षक को पुलिस जहानाबाद लायी। इस संबंध में अग्रेतर कांनूनी कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़िए- मुजफ्फरपुर में झोलाछाप डॉक्टरों ने निकाली किडनी, पीड़िता ने सरकार से लगाई इलाज की गुहार

Trending news