जहानाबाद में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, महिला समेत छह लोग हुए घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1481630

जहानाबाद में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, महिला समेत छह लोग हुए घायल

घटना घोसी थाना क्षेत्र के धामापुर गांव की है. सभी घायलों को पीएचसी घोसी में भर्ती कराया गया है जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी लोगों को बेहतर इलाज के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया है.

जहानाबाद में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, महिला समेत छह लोग हुए घायल

जहानाबाद: जहानाबाद में जमीने के विवाद को लेकर दोनों पक्षों में जमकर लाठियां चल गई. इस घटना में एक पक्ष से एक महिला समेत छह लोग घायल हो गया. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है. महिला समेत अन्य घायल युवकों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

क्या है पूरा मामला
घटना घोसी थाना क्षेत्र के धामापुर गांव की है. सभी घायलों को पीएचसी घोसी में भर्ती कराया गया है जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी लोगों को बेहतर इलाज के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया है. घटना के संबंध में घायलों ने बताया कि उनका काफी लंबे अरसे से जमीन का विवाद चला आ रहा है. हालांकि उनके द्वारा जनता दरबार व पुलिस को इस बात की सूचना लगातार अंतराल पर दिया जाता रहा है. इसी विवाद को लेकर रविवार को उनके विरोधियों द्वारा 30 से 40 की संख्या में आये लोगों लाठी डंडे व लोहे के रॉड लेकर उनके घर में घुस गए और मारपीट करने लगे.

महिला समेत छह लोग हुए घायल
पीड़ित परिवार ने बताया कि लोगों की भीड़ घर में घुस गई. एक के बाद एक लोगों ने लाठी डंडे मारना शुरू कर दिया. अचानक हुए इस हमले में उनके भाई बाढ़न प्रसाद, उनकी पत्नी चरमनी देवी समेत छह लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. हालांकि मारपीट के दौरान उनके द्वारा इस बात की सूचना उनके द्वारा घोसी थाने को भी दी गई, लेकिन पुलिस को पहुंचने से पहले सभी लोग मौके से फरार हो गए. जख्मी हालात में सभी लोगों का प्राथमिक इलाज पीएचसी घोसी में कराया गया और उन्हें बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. घटना के बाद पीड़ित के द्वारा घोसी थाने में प्राथमिकी दर्ज करने हेतु आवेदन दिया जा रहा है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है. घटना स्थल से फरार आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए- हजारीबाग बना लोगों के आकर्षण का केंद्र, समाहरणालय में संचालित है कई सरकारी दफ्तर

Trending news