Nawada: घी कारोबारी के मकान में लगी भीषण आग, मोहल्ले में मचा हड़कंप
Advertisement

Nawada: घी कारोबारी के मकान में लगी भीषण आग, मोहल्ले में मचा हड़कंप

बिहार के नवादा से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां नवादा शहर के सोनार पट्टी स्थित एक घी कारोबारी के घर भीषण आग लग गई है. मकान में घी बनाने का काम किया जा रहा था. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों के बीच हाहाकार बन गया. आग लगते ही लोगों ने कैसे भी भाग कर अपनी जान बचाई.

 (फाइल फोटो)

Nawada: बिहार के नवादा से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां नवादा शहर के सोनार पट्टी स्थित एक घी कारोबारी के घर भीषण आग लग गई है. मकान में घी बनाने का काम किया जा रहा था. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों के बीच हाहाकार बन गया. आग लगते ही लोगों ने कैसे भी भाग कर अपनी जान बचाई. पूरे मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया.

अग्निशमन की टीम को ही रही है समस्या 

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना अग्निशमन टीम को दे दी है. सूचना पर पहुंची अग्निशमन की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी है, लेकिन गली संकीर्ण होने के कारण आग पर काबू पाने में अग्निशमन टीम को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. यह मकान घी कारोबारी नीरज साव बताया जा रहा है.

लोगों ने भाग कर बचाई जान

जानकारी के अनुसार इस मकान में घी बनाने का काम बड़े पैमाने पर किया जा रहा था, तभी अचानक घी गिर गया और फिर घी में आग पकड़ ली. जिसके बाद घी बनाने का काम कर रहे लोग भाग कर अपनी जान बचाई. अग्निशमन की टीम आग पर काबू पाने की तमाम कोशिशें कर रही है, लेकिन फिलहाल आग पर काबू नहीं पाया जा सका है.  इसके अलावा अभी जान-माल के नुकसान का अंदाज़ा नही लगाया जा सका है. फिलहाल लोग आग बुझने का इंतजार कर रहे हैं. 

 

Trending news