नवादा मंडल कारा में बंद कैदी की इलाज के दौरान मौत, दामाद की हत्या के मामले में काट रहा था सजा
Advertisement

नवादा मंडल कारा में बंद कैदी की इलाज के दौरान मौत, दामाद की हत्या के मामले में काट रहा था सजा

बिहार के नवादा के मंडल कारा में बंद कैदी की पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक कैदी अपने ही दामाद की हत्या के मामले में जेल में सजा काट रहा था. कैदी 20 नवंबर साल 2020 से जेल में बंद था.

नवादा मंडल कारा में बंद कैदी की इलाज के दौरान मौत, दामाद की हत्या के मामले में काट रहा था सजा

Nawada: बिहार के नवादा के मंडल कारा में बंद कैदी की पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक कैदी अपने ही दामाद की हत्या के मामले में जेल में सजा काट रहा था. कैदी 20 नवंबर साल 2020 से जेल में बंद था. वहीं, 4 दिन पहले तबीयत बिगड़ने पर पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहा था कैदी
दरअसल, नवादा मंडल में एक कैदी की मौत हो गई. जो कि बीते दो सालों से अपने दामाद की हत्या के मामले में जेल में बंद था. मृतक नगर थाना क्षेत्र के भदौनी मोहल्ले के 64 वर्षीय मो. अकरम अंसारी पिता शमसुद्दीन अंसारी है. बताया जा रहा है कि अचानक से बीते 4 दिन पहले कैदी की तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उसके नवादा के पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया. मंडल कारा अधीक्षक अजीत कुमार ने कैदी की मौत को लेकर जानकारी दी. सुपरिटेंडेंट ने बताया कि वह डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहा था. साथ ही उसका शुगर और बीपी लेवल बढ़ा हुआ था. 

इलाज के दौरान हुई मौत
बीमार कैदी को बीते 26 नवंबर को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उसे 29 नवंबर को विम्स पावापुरी रेफर कर दिया गया था.  जिसके बाद उसे पावापुरी से 1 दिसम्बर को पीएमसीएच के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. जहां पर उसकी हालत लगातार खराब होती गई. जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं कैदी की तबीयत खराब होने पर परिजनों ने सुपरिटेंडेंट से मुलाकात को कहा. जिसके बाद परिजनों ने उसकी मौत से पहले एक बार मुलाकात की. 

दामाज की हत्या मामले में काट रहा था सजा
जेल सुपरिटेंडेंट ने बताया कि कैदी के अंतिम संस्कार के लिए उसकी बहन का बेटा आया था. जिसके कैदी का अंतिम संस्कार किया. बता दें कि आरोपी नगर थाना कांड संख्या 1052/20 में न्यायालय ने दोषी पाते हुए 29/9/22 को आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी.

ये भी पढ़िये: नवादा में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कॉर्पियो को मारी टक्कर, युवक की मौत

Trending news