प्रमोद चंद्रवंशी बोले- जिसके खिलाफ लड़ी लड़ाई, आज मुख्यमंत्री उन्हीं से मिला रहे हाथ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1833395

प्रमोद चंद्रवंशी बोले- जिसके खिलाफ लड़ी लड़ाई, आज मुख्यमंत्री उन्हीं से मिला रहे हाथ

Bihar News: आम आदमी सुरक्षित नहीं हैं, अतिपिछड़ों की राजनीतिक हत्या किया जा रहा है. पत्रकार व थानेदार की हत्या हो रही है. नीतीश कुमार का जीन भाजपा की तरफ चला गया है.

प्रमोद चंद्रवंशी बोले- जिसके खिलाफ लड़ी लड़ाई, आज मुख्यमंत्री उन्हीं से मिला रहे हाथ

जहानाबाद : जहानाबाद में अति पिछड़ा वर्ग आयोग के पूर्व सदस्य मनोज चंद्रवंशी जदयू से नाराज होकर भाजपा में शामिल हुए. मनोज चंद्रवंशी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि समता पार्टी का निर्माण आतंक राज व भ्रष्टाचार तथा अतिपिछड़ा के उत्थान के लिए हुआ था लेकिन जिसके खिलाफ लड़ाई लड़ी गयी. नीतीश कुमार ने उसी से हाथ मिलाया.

प्रोमद चंद्रवंशी ने कहा कि वर्ष 1978 में जननायक कर्पूरी ठाकुर पिछड़ा व अतिपिछड़ा वर्ग दो भागों में बांटा था. जिसे लालू प्रसाद ने वर्ष 1993 में पंचायती राज अधिनियम में समाप्त कर दिया था लेकिन नीतीश कुमार ने संकल्प लिया था कि अतिपिछड़े के हक को समाप्त नहीं होने दिया जायेगा. साथ ही उत्थान के लिए कई कदम उठाये जायेंगे लेकिन कुर्सी को बचाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अतिपिछड़ा समाज को भूल गये हैं. सीएम को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि वे संवेदनहीन हो गये हैं. बिहार की जनता को भूल गये हैं.

वर्ष 2005 में जनता ने जंगलराज और आतंक राज से मुक्ति पाने के लिए जनमत दिया था लेकिन बिहार पुनः आतंक राज की ओर जा रहा है. नीतीश कुमार का इकबाल खत्म हो गयी है. कोई भी आम आदमी सुरक्षित नहीं हैं, अतिपिछड़ों की राजनीतिक हत्या किया जा रहा है. पत्रकार व थानेदार की हत्या हो रही है. नीतीश कुमार का जीन भाजपा की तरफ चला गया है.

नरेंद्र मोदी अतिपिछड़ा के विकास करने में जुटे हैं. नीतीश कुमार केवल अपनी कुर्सी बचाने में जुटे हैं, ऐसा भरोसा है कि पीएम के नेतृत्व में ही अतिपिछड़ों का विकास होगा.

इनपुट- मुकेश कुमार 

ये भी पढ़िए- Side Effects Of Almonds: बादाम का अधिक सेवन कर सकता है किडनी डैमेज, जानें सेहत के लिए कितना है महत्वपूर्ण

 

Trending news