Gaya Road Accident: गया में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 युवकों की मौत, ट्रक ने रौंदा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2152007

Gaya Road Accident: गया में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 युवकों की मौत, ट्रक ने रौंदा

Gaya Road Accident: गया में 11 मार्च, 2024 सोमवार की देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 4 युवकों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि चारों युवक बाइक पर सवार होकर बारात में शामिल हो होने जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में ट्रक ने चारों को रौंद दिया.

गया सड़क हादसा

गया: Gaya Road Accident: गया में 11 मार्च, 2024 सोमवार की देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 4 युवकों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि चारों युवक बाइक पर सवार होकर बारात में शामिल हो होने जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में ट्रक ने चारों को रौंद दिया. यह हादसा गया के बेलागंज थाना क्षेत्र के NH 83 पर स्थित रामपुर मोड़ पर हुआ है.

मोटरसाइकिल सवार चारों युवकों की मौत

ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार चारों युवकों की मौत घटनास्थल पर हो गई. मिली जानकारी के अनुसार, सभी मृतक एक बारात में जा रहे थे. बेलागंज थाना क्षेत्र के सिमरा गांव से चाकन्द थाना क्षेत्र के एक गांव में बारात जा रही थी. जिसमे शामिल होने के लिए BRO 2, BK- 3839 के अपाची मोटरसाइकिल से चार युवक शामिल होने जा रहे थे. उसी दौरान बेलागंज के रामपुर मोड़ पर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर सवार चारों युवकों की मौत घटनास्थल पर हो गई. 

चालक ट्रक के साथ भागने में सफल 

हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक के साथ भागने में सफल हो गया. घटना की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच चारों मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गया के मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया. 

घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दिया गया

घटना की पुष्टि करते हुए विधि व्यवस्था डीएसपी खुर्शीद आलम ने बताया कि बेलागंज थाना क्षेत्र के रामपुर मोड़ पर एक ही मोटरसाइकिल पर चार लोग सवार थे जो कि एक ट्रक की चपेट में आ जाने से सभी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दिया गया है. साथ ही सभी शव का पोस्टमार्टम के लिए गया मगध मेडिकल भेजा गया है.

इनपुट- पुरूषोत्तम कुमार

ये भी पढ़ें- CAA: सीएए लागू करने होने के बाद बिहार बीजेपी ने कहा 'मोदी की गारंटी', मांझी ने भी सराहा

Trending news