संदिग्ध परिस्थिति में तीन सगे भाइयों की मौत, दो शवों का कराया गया पोस्टमार्टम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1304168

संदिग्ध परिस्थिति में तीन सगे भाइयों की मौत, दो शवों का कराया गया पोस्टमार्टम

कोचस के रहनेवाले 60 वर्षीय भगवान चौधरी, 56 वर्षीय राजाराम चौधरी तथा 52 साल के दशरथ चौधरी की मौत हो गई. राजाराम चौधरी तथा दशरथ चौधरी के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. कोचस थाना की पुलिस ने एक दवा की बोतल बरामद की है, पुलिस इसकी जांच कर रही है. 

(फाइल फोटो)

रोहतास : खबर रोहतास से है, जहां कोचस थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थिति में तीन सगे भाइयों की मौत हो गई. मृतक तीनों भाइयों में ms दो भाइयों के शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है. मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की तहकीकात में लग गई है. 

तीन सगे भाइयों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत 
बता दें कि कोचस के रहनेवाले 60 वर्षीय भगवान चौधरी, 56 वर्षीय राजाराम चौधरी तथा 52 साल के दशरथ चौधरी की मौत हो गई. राजाराम चौधरी तथा दशरथ चौधरी के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. कोचस थाना की पुलिस ने एक दवा की बोतल बरामद की है, पुलिस इसकी जांच कर रही है. 

एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद इलाके में कोहराम 
बता दें कि भगवान चौधरी की कल सुबह मौत हुई है, जबकि बीते रात 9 बजे राजाराम चौधरी तथा आज सुबह 7 बजे दशरथ चौधरी की मौत हो गई. एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत यूं एक के बाद एक हो जाने से इलाके में कोहराम मच गया है. 

पेट में दर्द, उल्टी तथा अचानक बीमार होने से हुई तीनों की मौत 
इन तीनों की मौत पर परिजनों का कहना है कि पेट में दर्द, उल्टी तथा अचानक बीमार होने से इन तीनों की मौत हुई है. मृतक के एक रिश्तेदार ने बताया कि यह लोग कभी- कभी शराब का भी सेवन करते थे. मृतक सभी एक ही परिवार के होने के कारण परिजनों में मातम छा गया है. 

जहरीली शराब से मौत का भी हो रहा शक!
आपको बता दें कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है लेकिन यहां से लगातार जिस तरह जहरीली शराब की वजह से अलग-अलग इलाकों से लोगों के मौत के मामले सामने आ रहे हैं उससे पहले से ही प्रशासन पर जहां सवालिया निशान लगा हुआ है वहीं पूरे प्रदेश के लोग इसकी वजह से खौफ में हैं. ऐसे में इस मामले में तीन सगे भाईयों की मौत के बाद भी लोगों को संदेह है कि ये मौतें कहीं शराब की वजह से ही तो नहीं हुई है. क्योंकि यहां मुतक के रिश्तेदार इस बात को मान रहे हैं कि तीनों कभी ना कभी शराब का सेवन करते थे. वहीं पुलिस की तरफ से जब तक मौत के कारणों का खुलासा नहीं किया जाता तब तक कुछ भी कहना मुश्किल है. 

ये भी पढ़ें- क्या 2024 में विपक्ष का प्रधानमंत्री चेहरा बन पाएंगे नीतीश, नरेंद्र मोदी को कैसे देंगे टक्कर?

Trending news