Video Viral: पत्नी को देखा प्रेमी संग तो पति ने करा दी दोनों की शादी, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1768438

Video Viral: पत्नी को देखा प्रेमी संग तो पति ने करा दी दोनों की शादी, वीडियो वायरल

video viral: प्रेम कहां किसी बंधन, जाति और उम्र को मानता है. प्रेम में कई बार कुछ ऐसा भी होता है जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता. कई बार प्रेम अपने अंजाम तक सुखद संबंधों के निर्माण के साथ स्वत: पहुंच जाता है.

(फाइल फोटो)

नवादा: video viral: प्रेम कहां किसी बंधन, जाति और उम्र को मानता है. प्रेम में कई बार कुछ ऐसा भी होता है जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता. कई बार प्रेम अपने अंजाम तक सुखद संबंधों के निर्माण के साथ स्वत: पहुंच जाता है. कई बार सामाज इस संबंध को मानने से इंकार कर देता है तो वहीं कही बार प्रेम संबंधों का अंत बहुत बुरा होता है. बता दें कि बिहार के नवादा से एक प्रेम प्रसंग का ऐसा ही मामला सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल नवादा से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शादीशुदा पुरुष और महिला की शादी गांव वालों के द्वारा कराया जा रहा है. यह वायरल वीडियो जिले के नारदीगंज प्रखंड का है. जहां महिला के पति और ग्रामीणों के सामने महिला से गुपचुप तरीके से मिलने वाले प्रेमी से मंदिर में उसकी शादी कराई जा रही है. 

ये भी पढ़ें- शादी के चौथे दिन दुल्हन ने कर दिया ‘खेल’, प्रेमी के साथ भागी

पत्नी के प्रेमी के बारे में जानने के बाद पति ने दोनों की शादी गांव स्थित शिव मंदिर में करवा दी. जानकारी के मुताबिक तीन साल पहले ही दोनों की शादी हुई थी और दोनों को दो बच्चे भी हैं. सूत्रों के अनुसार प्रेमी नारदीगंज प्रखंड के ही एक गांव का है जो 3 बच्चे का पिता भी है. 

शादी के कुछ दिन बाद ही पति को अपनी पत्नी के प्रेम प्रसंग के बारे में जानकारी मिली थी. जिसके बाद उसने समझाने की भी कोशिश की. इसके बावजूद उसकी पत्नी अपने प्रेमी से बात करती रही और दोनों का चोरी चुपके मिलना जुलना जारी रहा. इसी बीच प्रेमी रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच था. जहां घरवालों ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया. फिर ग्रामीणों ने उसी समय दोनों की शादी करा दी. इस अनोखे शादी की चर्चा आसपास के इलाके में खूब हो रही है. 

Trending news