संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1270603

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बिहार के जहानाबाद में सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार की मौत हो गई. इस मामले को लेकर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है, लेकिन पुलिस इसे सड़क हादसा बता रही है.

(फाइल फोटो)

Jahanabad: बिहार के जहानाबाद में सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार की मौत हो गई. इस मामले को लेकर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है, लेकिन पुलिस इसे सड़क हादसा बता रही है. हालांकि इस पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. 

परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप
दरअसल, यह घटना घोसी थाना क्षेत्र के कैरवा दरियापुर के समीप की है. यहां पर सड़क दुर्घटना में एक शख्स की मौत हो गई. मृतक हुलासगंज थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव का रहने वाला है. मृतक का नाम मृत्युंजय शर्मा बताया जा रहा है. घटना को लेकर परिजनों का आरोप है कि बालू उठाव के वर्चस्व में मृत्युंजय की पूर्व नियोजित साजिश के तहत हत्या की गई है.  परिजनों का कहना है कि शुक्रवार की शाम को 6:30 बजे के करीब मृत्युंजय को किसी ने जहानाबाद स्थित आवास से घटनास्थल पर बुलाया था. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
जिसके बाद मृत्युंजय अपनी बाइक लेकर वहां पर चला गया. परिजनों ने बताया कि देर रात मृत्युंजय की मौत की सूचना हासिल हुई. उसके पैर हाथ और सिर पर जख्म के गहरे निशान पाए गए हैं.  इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी. 

मृतक पर दर्जनों केस थे दर्ज
इस घटना को लेकर एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि मृतक बीएसएफ से भागा हुआ और अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति था. मृतक पर हत्या रंगदारी, आर्म्स एक्ट सहित दर्जनों मामले दर्ज थे. पुलिस का इस घटना को लेकर कहना है कि यह एक्सीडेंट का मामला मालूम पड़ता है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. वहीं, घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़िये: झारखंड सरकार की कम बारिश ने बढ़ाई चिंता, किसानों से मिले कृषि मंत्री बादल पत्रलेख

Trending news