Garhwa Crime: रामायण सीरियल देखकर घर जा रही लड़की के साथ गैंगरेप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2466789

Garhwa Crime: रामायण सीरियल देखकर घर जा रही लड़की के साथ गैंगरेप

Garhwa News: गढ़वा जिले के भंडरिया थाना क्षेत्र मे दुर्गा मंडप से रामायण सीरियल देख कर वापस घर जा रही एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस घटना को अंजाम चार लड़कों ने मिल कर दिया है. पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है. वहीं, अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

 

गढ़वा में लड़की के साथ गैंगरेप

Garhwa: झारखंड के गढ़वा जिले से एक बहुत खौफनाक मामला सामने आया है. यहां पर एक लड़की रामायण सीरियल देखकर वापस घर जा रही थी. इस दौरान कुछ लोगों ने उसे साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की दुर्गा मंडप में रामायण सीरियल देखने गई थी. वापस लौटने के दौरान चार लोगों ने गैंगरेप किया. पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया है. पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

भंडरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में 19 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. यह घटना उस समय हुई, जब युवती ने अपने गांव में नवरात्र के मौके पर दुर्गा मंडप में चल रहे रामायण सीरियल देख कर अपनी दो सहेलियों के साथ घर लौट रही थी. पीड़िता की सहेलियां अपने-अपने घरों में चली गई. जबकि पीड़िता को कुछ दूर आगे जाना था. इस दौरान रास्ते में उसे अकेला पाकर भंडरिया थाना क्षेत्र के गड़िया गांव के चार युवकों ने उसे पकड़ कर बुधवार दरबारी टोला स्थित नदी के समीप जंगल में ले गए और चारों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. 

इस दौरान पीड़िता बेहोश हो गई. तब चारों युवक वहां से भाग गए. पीड़िता के अनुसार, जब उसे होश आया, तब उसने अपनी सहेली को मोबाइल फोन पर इस घटना की जानकारी दी. इसके बाद उसकी सहेली ने वहां पहुंचकर पीड़िता को साथ लेकर उसके घर पहुंचाया. इस घटना के अगले दिन पीड़िता ने अपनी मां को इसकी जानकारी दी. 

यह भी पढ़ें:दुर्गा पूजा को लेकर अलर्ट मोड पर प्रशासन, बाइक से फ्लैग मार्च कर रहे डीएम और एसपी

इसके बाद मां के समझाने पर पीड़िता ने भंडरिया थाना में पहुंच कर गड़िया गांव निवासी मुकेश राम पिता अयोध्या राम, रोहित मांझी, कामेश मांझी और सोनू के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. इस घटना के सबंध एसडीपीओ रोहित सिंह ने बताया की भंडरिया थाना क्षेत्र मे एक रेप की घटना घटी है चार युवकों पर आरोप है. एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है बाकि तीन लोगों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है.

रिपोर्ट: प्रिंस सूरज

यह भी पढ़ें:नवरात्रि की महासप्तमी पर CM नीतीश ने की मां दुर्गा की पूजा, राज्य की खुशहाली मांगी

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news