Giridih Crime: होली मनाने पैतृक गांव गया था पूरा परिवार, चोरों ने धावा बोल 8 लाख के जेवरात, नकदी समेत कीमती सामानों पर किया हाथ साफ
Advertisement

Giridih Crime: होली मनाने पैतृक गांव गया था पूरा परिवार, चोरों ने धावा बोल 8 लाख के जेवरात, नकदी समेत कीमती सामानों पर किया हाथ साफ

Giridih Crime: झारखंड के गिरिडीह के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पटेल नगर में चोरों ने एक बंद घर को निशाना बना कर घर के कमरे में रखे आलमीरा को तोड़ करीब 8 लाख रुपये के सोने -चांदी के जेवरात, नगदी, दो एलसीडी टीवी समेत कई कीमती सामानों की चोरी कर ली है

चोरों ने धावा बोल 8 लाख के जेवरात, नकदी समेत कीमती सामानों पर किया हाथ साफ

गिरिडीहः Giridih Crime: झारखंड के गिरिडीह के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पटेल नगर में चोरों ने एक बंद घर को निशाना बना कर घर के कमरे में रखे आलमीरा को तोड़ करीब 8 लाख रुपये के सोने -चांदी के जेवरात, नगदी, दो एलसीडी टीवी समेत कई कीमती सामानों की चोरी कर ली है. घटना को लेकर भुक्तभोगी राजदेव रजक ने मुफस्सिल थाना पुलिस को आवेदन देकर चोरी की घटना का उद्भेदन करने की मांग की है. 

भुक्तभोगी राजदेव रजक ने बताया कि पटेल नगर में उनका अपना मकान है. होली को लेकर पूरे परिवार के साथ अपने पैतृक गांव देवरी थाना क्षेत्र के चतरो गए हुए थे. आज गुरुवार (28 मई) की सुबह करीब 9 बजे जब वापस अपने घर पटेल नगर पहुंचे तो देखा कि घर के ग्रिल का गेट तोड़ कर रास्ता बना हुआ है. अंदर जाकर देखा तो हर कमरे में सामान बिखरा हुआ था और अलमारी भी टूटी हुई थी. 

उन्होंने आगे बताया कि यह देख कर उन्होंने हो- हल्ला किया तो आस -पास के लोग मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि चोरों ने अलमारी में रखे करीब 8 लाख रुपये के जेवरात, 15 हजार रुपये नगदी, दो एलसीडी टीवी, कांसा-पीतल के बर्तन समेत कई सामान गायब थे. 

भुक्तभोगी  राजदेव राजक ने बताया कि चोरों ने करीब 10 लाख रुपये की संपत्ति की चोरी कर ली है. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मुफस्सिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच -पड़ताल में जुट गई है.

बगोदर बाजार में लगी भीषण आग, 10 दुकानें खाक

वहीं गिरिडीह जिले के बगोदर बाजार में गुरुवार सुबह भीषण आग लगने से करीब 10 दुकानें जलकर राख हो गईं. इस घटना में भारी नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है. फायर ब्रिगेड ने करीब तीन घंटे की कोशिश के बाद आग पर काबू पा लिया है. आग लगने के कारणों की जानकारी अभी नहीं मिल सकी है. 

स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह साढ़े पांच बजे के करीब आग लगी. धुआं निकलता देख लोग कुछ समझ पाते कि आग ने तुरंत विकराल रूप ले लिया.

इनपुट- मृणाल सिन्हा/ आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: कांग्रेसी जिस तस्वीर से खुश थे उसका असली मतलब आज समझ में आ रहा है

Trending news