बेतिया: दबंगों ने घर में घुसकर महिला को पीटा, चरित्रहीन बताकर काट लिए बाल

 दबंगों ने अवैध संबंध का आरोप लगाकर महिला को जबरन घर से बाहर निकाला और फिर पीटने के बाद उसके साथ अश्लील हरकत को अंजाम दिया. इसके बाद महिला और उसके दोस्त को चरित्रहीन बताकर उनके बाल काटकर छोड़ दिया.

बेतिया: दबंगों ने घर में घुसकर महिला को पीटा, चरित्रहीन बताकर काट लिए बाल
दबंगों ने पीटने के बाद महिला के बाट काट दिए.

बेतिया: बिहार के बेतिया में दबंगों ने महिला के घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की. साथ ही उसके बाल काट दिए. देर रात्रि महिला के घर में घुस दबंगों ने पहले उसे पीटा, फिर उसकी मां को मारा और घर आए एक दोस्त के साथ भी मारपीट की. इसके बाद दबंगों ने तीनों को अपने साथ दरवाजे पर ले गए. वहां जमकर तीनो की पिटाई की और महिला और उसके दोस्त का बाल काट दिया.

जानकारी के मुताबिक, गांव के दबंगों ने अवैध संबंध का आरोप लगाकर महिला को जबरन घर से बाहर निकाला और फिर पीटने के बाद उसके साथ अश्लील हरकत को अंजाम दिया. इसके बाद महिला और उसके दोस्त को चरित्रहीन बताकर उनके बाल काटकर छोड़ दिया.

पीड़ित महिला ने शिकारपुर थाना में पांच लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित महिला ने कहा कि वह दिल्ली में काम करती है. उसी की सहेली का भाई धीरज उसके घर आया था. शाम होने की वजह से उसे हम लोगों ने जाने नहीं दिया. इसके बाद रात्रि में गांव के ही दबंग, सदरे आलम, शेख मकदूम, शेख परवेज, इम्तेयाज और नेहाल ने घर पर हमला कर मारपीट की और बाल काट दिए.

बताया जा रहा है कि गांव के दबंगों ने यह आरोप लगा कर बाल काटा है कि महिला मुस्लिम है और उसका दोस्त हिंदू है. दोनों में अवैध संबंध है. पीड़ित महिला जब गौनाहा थाना पहुंची तो 12 घंटे तक पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की. फिर पीड़िता ने एसपी को फोन किया तो शिकारपुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और महिला का इलाज कराया. साथ ही पुलिस ने आवेदन पर मामला दर्ज किया और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.