Gopalganj Rape: बुजुर्ग दर्जी ने दस साल की बच्ची से किया गंदा काम, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2378170

Gopalganj Rape: बुजुर्ग दर्जी ने दस साल की बच्ची से किया गंदा काम, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Gopalganj Rape: बिहार के गोपालगंज में एक बुजुर्ग दर्जी ने 10 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दस साल की बच्ची से किया गंदा काम

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज से हैवानियत की हद पार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. जहां एक 65 वर्षीय बुजुर्ग दर्जी ने 10 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. घटना जिले के बरौली थाना क्षेत्र की है. घटना के बाद परिजनों के द्वारा बच्ची को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं पुलिस ने इस मामले में बच्ची की मां के बयान पर पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि बरौली थाना क्षेत्र के एक गांव में 65 वर्षीय बुजुर्ग दर्जी ने अपने ही गांव की 10 वर्षीय मासूम बच्ची को अपनी दुकान में ले जाकर जबरन उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बच्ची ने जब जोर-जोर से चीखना शुरू किया तो आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया. बाद में किसी तरह बच्ची अपने घर पहुंची और अपनी मां को आपबीती सुनाई. जिसके बाद आनन फानन में इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को नाजुक देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

वहीं पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 10 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद एफएसएल की टीम ने पूरे मामले की जांच की. पुलिस ने जांच के दौरान कई अहम साक्ष्य एकत्रित किए हैं. घटना की सूचना मिलते ही बरौली थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई कर आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस गिरफ्त में आया मामले का आरोपी मुख्तार मियां बताया जा रहा है. पीड़िता की मां ने आरोप लगाया कि उनकी बच्ची गांव में दर्जी के यहां सिले हुए कपड़े लेने के लिए गई हुई थी. तभी उक्त बच्ची से दर्जी मुख्तार मियां ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया.

इनपुट- मदेश तिवारी

ये भी पढ़ें- Jharkhand Homeguard: होमगार्ड के लिए गुडन्यूज, झारखंड में अब सिपाही के बराबर मिलेगी डेली ड्यूटी वेज

Trending news