Bihar Crime News: आरा से राजगीर घूमने आए युवक की गोली मारकर हत्या, गोपालगंज में 1 साल के बच्चे का अपहरण
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2387924

Bihar Crime News: आरा से राजगीर घूमने आए युवक की गोली मारकर हत्या, गोपालगंज में 1 साल के बच्चे का अपहरण

Bihar Crime News: आरा से राजगीर घूमने आए एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. ये घटना सीएम के दौरे से ठीक एक दिन पहले हुई है. वहीं गोपालगंज में बाइक सवार 2 अपराधियों ने एक साल के मासूम का अपहरण कर लिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सख्त निर्देशों के बावजूद बिहार पुलिस प्रदेश की कानून व्यवस्था को नहीं सुधार पा रही है. प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति इतनी बिगड़ चुकी है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में भी अपराधियों के हौंसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. ताजा मामले में अज्ञात अपराधियों ने राजगीर घूमने आए एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया. घटना राजगीर थाना क्षेत्र इलाके के बनगंगा के पास घटित हुई. 

यहां स्कॉर्पियो से आए अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया. जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक मंजी कुमार आरा जिले के धरहरा गांव का रहने वाला है और वह आज अपने चार दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए आरा से राजगीर आया हुआ था. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार पिकनिक मनाने के दौरान युवक पहाड़ से नीचे पानी लेने के लिए उतरा था. इसी दौरान पूर्व से घात लगाए स्कॉर्पियो पर सवार अपराधियों ने युवक को देखते ही उसको कई गोलियां मारी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- शिक्षक के पुत्र ने खुद रची अपने अपहरण की साजिश, दोस्त के साथ यूपी से गिरफ्तार

पुलिस ने मौके से पांच खोखा भी बरामद किया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस से महकमे में हड़कंप मच गया. दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राजगीर आगमन से ठीक पहले इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है. सीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा व्यवस्था काफी टाइट कर दी गई है, बावजूद युवक की हत्या हो गई. उधर गोपालगंज में बाइक सवार अपराधियों ने 1 साल के मासूम का अपहरण कर लिया. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि मीरगंज थाना क्षेत्र के बरई पट्टी गांव में दरवाजे पर खेल रहे मासूम कोबाइक सवार 2 अपराधियों ने उठा लिया और फरार हो गए. 

ये भी पढ़ें- बिहार में जेडीयू प्रखंड अध्यक्ष की हत्या, बदमाशों ने सैलून में घुसकर मारी गोली

परिजनों ने डायल 112 को सूचना दी, लेकिन अपराधी फरार होने में कामयाब रहे. अपहृत मासूम बरई पट्टी निवासी बबलू सिंह का बेटा है. घटना के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है. अपहृत बच्चे के दादा ज्ञानी सिंह ने बताया कि उनका पोता दरवाजे पर खेल रहा था. तभी बाइक पर 2 अपराधी आये और बच्चे को उठा ले गए. पुलिस भी अपराधियों को नहीं पकड़ पाई है.

Trending news