JDU Leader Murder: बिहार में जेडीयू प्रखंड अध्यक्ष की हत्या, बदमाशों ने सैलून में घुसकर मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2387333

JDU Leader Murder: बिहार में जेडीयू प्रखंड अध्यक्ष की हत्या, बदमाशों ने सैलून में घुसकर मारी गोली

JDU Leader Murder: बिहार के सहरसा में अपराधियों के जेडीयू के प्रखंड अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

जेडीयू प्रखंड अध्यक्ष की हत्या

सहरसा: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. आए दिन अपराधी किसी भी बड़ी घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं. आलम ये है कि आम लोग के साथ साथ अपराधी अब नेताओं की भी अपना निशाना बनाने लगे हैं.ताजा मामला बिहार के  सहरसा का है. जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े जेडीयू नेता जवाहर यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना बनगांव थाना क्षेत्र के बरियाही की है. मृतक जेडीयू नेता का नाम जवाहर यादव बताया जाता है जो सहरसा जिले के कहरा प्रखंड के जेडीयू प्रखंड अध्यक्ष थे.

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि मृतक जेडीयू नेता आज बरियाही स्थित एक सैलून में दाढ़ी बनवाने गए थे. इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उनके सिर के पीछे गोली मारकर फरार हो गए. घटना के बाद आनन फानन में उन्हें निजी अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची. सदर एसडीपीओ आलोक कुमार ने बताया कि अपराधियों द्वारा दो गोली इन्हें मारी गई है. मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है फिलहाल शव को कब्जे में लेकर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है और छानबीन में जुटी है.

बता दें कि इससे पहले भी बिहार में जेडीयू नेता की ठीक इसी तरीके से हत्या की गई थी. पश्चिमी चंपारण जिले के धनहा में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के प्रखंड अध्यक्ष वैभव राय जब सैलून में अपनी दाढ़ी बनवा रहे थे तब अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी. तब सैलून के अंदर आए दो अपराधियों ने उनके सिर में गोली मारी थी. इस घटना में जेडीयू नेता की मौके पर ही मौत हो गई थी.

इनपुट- विशाल कुमार

ये भी पढ़ें- Patna Firing: पटना में जमीन कारोबारी के घर पर गोलीबारी, वारदात के बाद से दहशत में परिवार

Trending news