Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2387433
photoDetails0hindi

Snake Viral Video: अजगर पकड़ने गया युवक खुद हुआ शिकार, फिर सांप को हाथ में लपेटकर भाई पहुंचा अस्पताल

Snake Viral Video:  गोपालगंज में अजगर पकड़ने गया शिकारी खुद ही उसका शिकार हो गया है. अजगर को पकड़ने गए एक लड़के के ऊपर अजगर ने जानलेवा हमला कर दिया और उसके शरीर पर कई जगह गहरे जख्म के निशान हो गए. अजगर के जानलेवा हमले से युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

सदर अस्पताल

1/5
सदर अस्पताल

पकड़े गए अजगर को लेकर शिकारी युवक का भाई सदर अस्पताल पहुंच गया. घटना नगर थाना के हरखुआ गांव की है. बताया जाता है कि नगर थाना के हरखुआ गांव के नहर के समीप एक अजगर ग्रामीणों को दिखा.

अजगर

2/5
अजगर

इस अजगर को पकड़ने के लिए गांव का एक लड़का सुजीत कुमार उसके पास पहुंचा. ताकि वह उसके गांव के मवेशियों पर हमला न करे. लेकिन अजगर के पास जैसे ही लड़का पहुंचा. अजगर ने उस लड़के के ऊपर ही हमला कर दिया.

अजगर का हमला

3/5
अजगर का हमला

उसके सिर और शरीर पर कई जगह अजगर के हमले के जख्म के निशान हो गए. बाद में ग्रामीणों ने लड़के को रेस्क्यू कर अजगर के चंगुल से बाहर निकाला.

गोपालगंज सदर अस्पताल

4/5
गोपालगंज सदर अस्पताल

फिर पीड़ित को गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. हालांकि अजगर को देखने के लिए सदर अस्पताल परिसर में लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. अजगर को देखकर लोग इधर-उधर भागने लगे.

डायल 112

5/5
डायल 112

बाद में फिर अजगर को डायल 112 की पुलिस टीम को सौंप दिया गया. पुलिस की टीम द्वारा पकड़े गए अजगर को वन विभाग की टीम को सौंपने की तैयारी की जा रही है.

इनपुट- मदेश तिवारी