Begusarai News: 4 दिन से लापता युवक गंगा नदी से बरामद, शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2478783

Begusarai News: 4 दिन से लापता युवक गंगा नदी से बरामद, शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी

Begusarai News: बेगूसराय में पिछले 4 दिन से लापता युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. काफी मशक्कत के बाद शव को गंगा नदी से बरामद किया गया.

Begusarai News: 4 दिन से लापता युवक गंगा नदी से बरामद, शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी

बेगूसरायः Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में पिछले 4 दिन से लापता युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. काफी मशक्कत के बाद शव को गंगा नदी से बरामद किया गया. उक्त घटना में परिजनों ने हत्या के बाद शव को गंगा में फेंकने की बात बताई है और पुलिस से पूरे मामले की गंभीरता से जांच करने की अपील की है. मृतक की पहचान गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मालीपुर निवासी बम बम कुमार मिश्रा के रूप में की गई है. 

बताया जा रहा है कि बम बम कुमार एक निजी फाइनेंस कंपनी में रिकवरी एजेंट का काम करता था और वह गोपालगंज में कार्यरत था. पिछले 15 दिनों से छुट्टी लेकर वह गांव में ही रह रहा था. परिजनों ने बताया कि 16 अक्टूबर को बम बम से बात हुई थी और उसके बाद उससे बात नहीं हो पा रही थी. बम बम की बाइक खगरिया रेलवे स्टेशन के पार्किंग से बरामद की गई है तथा बम बम का शव मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी गंगा घाट से बरामद की गई है. 

यह भी पढ़ें- Bihar Hooch Tragedy: बिहार में जहरीली शराब पीने से अब तक 47 लोगों की मौत, 2 एसआईटी का गठन, शराबियों की पहचान जारी

परिजनों के अनुसार पिछले तीन दिनों से बम बम की खोजबीन की जा रही थी और बीते शाम बम बम का शव मिलने के बाद पुलिस भी सकते में है. तथा जांच पड़ताल कर रही है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया है और परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर पूरे मामले की छानबीनa की जा रही है.

इनपुट- जितेन्द्र कुमार, बेगूसराय

यह भी पढे़ं- Bhojpur News: 4 साल पहले हुई थी हत्या, ससुरालवाले पहुंच गए थे जेल, अब जिंदा मिली वो महिला

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी . बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news