close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लालू यावद से नहीं मिलेंगे जीतनराम मांझी, कहा- नहीं आया है आदेश

जीतनराम मांझी शनिवार को लालू यादव से मुलाकात करने रांची नहीं जाएंगे.

लालू यावद से नहीं मिलेंगे जीतनराम मांझी, कहा- नहीं आया है आदेश
जीतनराम मांझी को है लालू यादव के बुलावे का इंतजार. (फाइल फोटो)

पटनाः हिदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) पार्टी के प्रमुख जीतनराम मांझी ने लालू यादव से मुलाकात की इच्छा जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि शनिवार को वह आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात करेंगे. वहीं, कयास लगाया जा रहा था कि मांझी लालू यादव से मुलाकात के बाद अंतिम फैसला ले सकते हैं. लेकिन अब वह लालू यादव से मुलाकात नहीं करेंगे. इस बारे में मांझी ने कहा है कि उन्हें लालू यादव का आदेश नहीं आया है.

हम पार्टी के प्रमुख जीतनराम मांझी अब शनिवार को लालू यादव से मुलाकात करने रांची नहीं जाएंगे. बताया जा रहा है कि मांझी ने शनिवार को रांची जाने का कार्यक्रम रद्द कर दिया है. इसकी जगह वह दिल्ली के लिए रवाना होंगे. उनका कहना है कि वह किसी निजी कार्यक्रम में शामिल होने दिल्ली जा रहे हैं.

वहीं, जीतनराम मांझी ने कहा है कि वह दिल्ली जा रहे हैं. उन्हें अब लालू यादव के आदेश का इंतजार है. अभी तक उन्हें मुलाकात के लिए लालू यादव की ओर से कोई आदेश नहीं आया है. अगर वह आदेश देंगे तो वह दिल्ली से सीधे रांची उनसे मुलाकात करने के लिए आ जाएंगे.

वहीं, कयास लगाए जा रहे हैं कि 2 मार्च को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी रांची पहुंच रहे हैं तो वह निश्चित रूप से लालू यादव से मुलाकात करने के लिए रिम्स जाएंगे. हालांकि इस बारे में मांझी से सवाल करने पर उन्होंने कहा कि वह इतने बड़े नेता नहीं है कि वह इन दोनों के बारे में कुछ कह सकें.

बहरहाल, महागठबंधन में सीट शेयरिंग का फैसला अब तक नहीं हुआ है. महागठबंधन के दलों को चिंता सता रही है कि मार्च के पहले हफ्ते तक चुनाव आयोग तारीक का ऐलान कर सकती है लेकिन उनके बीच अब तक सीटों का बंटवारा नहीं हो पाया है. लेकिन राहुल गांधी के रांची आने की खबर के बाद ऐसा महसूस किया जा रहा है कि उनके आने के बाद सीटों पर अंतिम फैसला लिया जा सकता है.

(इनपुटः रूपेंद्र श्रीवास्तव)