मुंगेर: खराब खाने को लेकर हंगामा करने पर होटल मालिक ने महिला को जमकर पीटा, VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar544725

मुंगेर: खराब खाने को लेकर हंगामा करने पर होटल मालिक ने महिला को जमकर पीटा, VIDEO वायरल

जमालपुर स्टेशन चौक के पास एक होटल में दो दिन पहले एक महिला को होटल संचालकों ने घटिया खाने सामग्री परोस दी. खाना खाते ही महिला गुस्से बिफर पड़ी. 

पुलिस का कहना है कि किसी भी पक्ष ने अभी तक शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

जमालपुर: बिहार के जमालपुर में होटल संचालकों की मनमानी और ग्राहक के साथ मारपीट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल जमालपुर स्टेशन चौक के पास एक होटल में दो दिन पहले एक महिला को होटल संचालकों ने घटिया खाने सामग्री परोस दी. खाना खाते ही महिला गुस्से बिफर पड़ी. महिला ने होटल संचालक पर बासी और घटिया भोजन देने का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया. 

 

इधर, महिला द्वारा विरोध करने पर होटल मालिक का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. इसके बाद होटल मालिक ने महिला की जमकर पिटाई कर दी. होटल संचालक द्वारा महिला की पिटाई किए जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

हालांकि इस मामले में न तो महिला ग्राहक की ओर से और ना तो होटल संचालक के खिलाफ थाना में शिकायत की गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद जमालपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार पुलिस बल के साथ होटल पहुंच कर मामला शांत करवाया था. 

थानाध्यक्ष ने कहा कि किसी पक्ष ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. अगर थाना में लिखित आवेदन दिया जाएगा, तो मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.