Lakhisarai: दोस्त निकला धोखेबाज, मौके का फायदा उठाकर भाभी के साथ कर दी ऐसी हरकत

Lakhisarai News: हीरा व पंकज ने मौके का फायदा उठाते हुए शराब के नशे में अपने एक अन्य दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 

Lakhisarai: दोस्त निकला धोखेबाज, मौके का फायदा उठाकर भाभी के साथ कर दी ऐसी हरकत
दोस्ती की बीवी के साथ शख्स ने दुष्कर्म किया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Lakhisarai: रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र में शुक्रवार की शाम एक महिला के साथ दो बदमाशों ने दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया है. घटना के दौरान जैसे ही महिला के पति पहुंचे और पीटने के लिए दौड़े तो दोनों बदमाश मौके से भाग निकले. जानकारी के अनुसार, हीरा साव के यहां उसका दोस्त देव साव का पुत्र पंकज साव रहता था. वह पंकज साव यहां कई दिनों से छिपकर रह रहा था.

ये भी पढ़ें-Bhagalpur: जोश में शख्स ने खोया होश, 70 रुपए के Condom के लिए गंवाए 3 लाख रुपए

 

वह पूर्व से ही दुष्कर्म के एक मामले का अभियुक्त है. शुक्रवार की शाम हीरा साव का एक अन्य दोस्त किसी काम के सिलसिले से गांव के बाहर गया था. इसी बीच हीरा व पंकज ने मौके का फायदा उठाते हुए शराब के नशे में अपने एक अन्य दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. महिला खुद के बचाव को चिल्लाती रहीं. हालांकि, इस बीच महिला का पति पहुंच गया और लाठी लेकर दोनों को पीटने के लिए जैसे ही दौड़ा कि आरोपी मौके पर से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें-Bihar: बहन के प्रेम में दीवाना हुआ पति, पहले कराया गर्भपात, फिर पत्नी से मांगा Divorce

 

महिला के पति ने थाना में दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया है. पुलिसिया छानबीन के क्रम में पता चला कि आरोपी पंकज साव कबैया थाना क्षेत्र में ही एक दुष्कर्म मामले का पूर्व से आरोपी है और वह पुलिस के भय से बचकर हीरा साव के घर में रह रहा था. इधर, महिला थानाध्यक्ष रीता कुमारी ने कहा कि प्राथमिकी (FIR) दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है. मामले में जो भी दोषी होंगे उसे तुरंत पकड़कर जेल भेजा जाएगा.

(इनपुट-राज किशोर)