जमशेदपुर से उड़ा एयरक्राफ्ट चांडिल डैम में गिरा, हो गया क्रैश? सर्च ऑपरेशन जारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2393277

जमशेदपुर से उड़ा एयरक्राफ्ट चांडिल डैम में गिरा, हो गया क्रैश? सर्च ऑपरेशन जारी

Jamshedpur Latest News: जमेशदपुर से उड़ान भरने के बाद लापता हुए विमान की तलाश जारी है. दोनों पायलट लापता हो गए हैं और उनका पता लगाने के लिए गहन तलाशी अभियान शुरू किया गया है.

जमशेदपुर से उड़ा विमान चांडिल डैम में गिरा!

Jamshedpur: जमशेदपुर के सोनारी एयरपोर्ट से उड़ान भरने के 15 मिनट बाद लापता हुए एयरक्राफ्ट के चांडिल डैम में गिरने की स्थानीय लोग पुष्टि कर रहे हैं. 20 अगस्त, 2024 दिन मंगलवार की शाम से ही डैम और आसपास के क्षेत्रों में इसकी तलाश जारी थी. सूत्रों के अनुसार, बुधवार की सुबह कोयलागढ़ क्षेत्र के पास डैम में विमान के गिरने का लोकेशन मिला है. सुबह एनडीआरएफ की टीम भी चांडिल डैम पहुंच गई है. 

वहीं स्थानीय पुलिस प्रशासन की टीम चांडिल डैम और आसपास के क्षेत्रों में मौजूद है. मंगलवार को यहां कई गांव से लोगों द्वारा विमान को गिरते देखने की जानकारी दी गई थी. सूत्रों के अनुसार, स्थानीय लोग मैगनेट के सहारे विमान को पानी में खोज चुके हैं. पानी में एक पायलट का जूता भी मिलने की बात कही जा रही है. हालांकि, अधिकारियों ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है.

चांडिल डैम में एनडीआरएफ की टीम और पदाधिकारी
इसके बाद से ही प्रशासन इस क्षेत्र में विमान की खोज में लग गया है. जानकारी के अनुसार लोगों ने एयरक्राफ्ट को पीआरडी के सामने डैम की ओर गिरते देखा है. चांडिल बांध विस्थापित मत्स्यजीवी स्वावलंबी सहकारी समिति लिमिटेड चांडिल के सचिव श्यामल मार्डी ने बताया कि डैम के निकट डीमुडीह के रहने वाले लखन हेम्ब्रम समेत कुछ महिलाओं ने भी विमान को गिरते हुए देखने की बात कही है.

यह भी पढ़ें:Jamshedpur: जमशेदपुर से उड़ा विमान हो गया लापता, जानिए किसके हाथ में थी कमान

वहीं पियालडीह और आंडा गांव के लोगों ने भी हवाई जहाज को गिरते देखने की बात कही है. ग्रामीणों से मिली सूचना की पुष्टि के लिए मंगलवार की रात में ही पता चला.

रिपोर्ट: प्रिंस सूरज

यह भी पढ़ें:चंपई सोरेन के BJP में शामिल होने के अटकलों के बीच कांग्रेस ने कहा- कोई फर्क नहीं...

Trending news