Jamshedpur: पहले तोड़े ट्रैफिक नियम फिर भाई-बहन का हाई वोल्टेज ड्रामा, जानें पूरा मामला
Advertisement

Jamshedpur: पहले तोड़े ट्रैफिक नियम फिर भाई-बहन का हाई वोल्टेज ड्रामा, जानें पूरा मामला

जमशेदपुर में ट्रैफिक नियमों का उलंघ्घन करने के बाद लोग पुलिस के साथ ही उलझ जा रहे है. ताजा मामला साकची चौक का है, जहां बिना हेलमेट पकड़े जाने के बाद दो भाई-बहन पुलिस कर्मी के साथ ही उलझ गए. 

पहले तोड़े ट्रैफिक नियम फिर भाई-बहन का हाई वोल्टेज ड्रामा (प्रतीकात्मक फोटो)

Jamshedpur: जमशेदपुर में ट्रैफिक नियमों का उलंघ्घन करने के बाद लोग पुलिस के साथ ही उलझ जा रहे है. ताजा मामला साकची चौक का है, जहां बिना हेलमेट पकड़े जाने के बाद दो भाई-बहन पुलिस कर्मी के साथ ही उलझ गए. इस दौरान एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी को हाथ पर चोट भी आई है. वहीं, पुलिस ने दोनों की स्कूटी को भी जब्त कर लिया है.

इधर, स्कूटी जब्त होने के बाद दोनों भाई-बहन ने ट्रैफिक के सार्जेंट मेडर के कार्यालय के अंदर जाकर हाइ वेल्टेज ड्रामा शुरु कर दिया. मामले को बढ़ता देख पुलिस ने क्रेन मंगवाकर स्कूटी ले जाने का प्रयास किया तो युवती स्कूटी पर जाकर बैठ गई. इतना ही नहीं बल्कि थोड़ी देर बाद बड़ी पार्टी के एक कार्यकर्ता भी दोनों की पैरवी के लिए पहुंचे लेकिन प्रेस को देखकर वे मौके से फरार हो गए. 

वहीं, मामले की जानकारी देते हुए सार्जेंट मेजर रंजीत कुमार ने बताया कि दोनों को बगैर हेलमेट के पकड़ा गया था, जिसके बाद उन्होंने पुलिस कर्मी के साथ धक्का मुक्की की. इसके चलते सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया जा सकता है. फिलहाल दोनों को गाड़ी से संबंधित कागजात प्रस्तुत करने को कहा गया है. कागजात नहीं देने पर जो उचित जुर्माना होगा वो वसूला जाएगा. 

(इनपुट- आशीष कुमार तिवारी)

 

'

Trending news