Bihar News: जमुई में कथित मोबाइल चोर को लोगों ने बुरी तरह पीटा, पटना में चोरों ने BJP नेता की फैक्ट्री पर हाथ साफ किया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2417841

Bihar News: जमुई में कथित मोबाइल चोर को लोगों ने बुरी तरह पीटा, पटना में चोरों ने BJP नेता की फैक्ट्री पर हाथ साफ किया

Jamui News: जमुई सदर अस्पताल में मोबाइल चोरी के आरोप में लोगों ने एक युवक को बुरी तरह पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया, तो वहीं पटना में चोरों ने बीजेपी नेता की फैक्ट्री पर ही साफ कर दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार के जमुई सदर अस्पताल में मॉब लिंचिंग होने से बच गई. दरअसल, लोगों ने जब एक युवक को अस्पताल में इधर-उधर घूमते देखा तो उसे मोबाइल चोरी के आरोप में जमकर पिटाई कर दी और फिर पुलिस को सौंप दिया. घटना को लेकर बताया गया कि रात के अंधेरे में एक युवक अस्पताल में इधर-उधर घूम रहा था और कमरों में तांका-झांकी कर रहा था. इस पर लोगों ने उसे पकड़ लिया और एक कुर्सी से बांधकर खूब पीटा. इस दौरान युवक को देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ लग गई. किसी ने इसकी सूचना डायल-112 की पुलिस टीम को दी. उसके बाद गुरुवार की सुबह पहुंची डायल 112 की पुलिस टीम ने कुर्सी में बंधे युवक को अपने कब्जे में लिया. डायल-112 की टीम ने युवक को टाउन थाना की पुलिस के हवाले कर दिया.

युवक की पहचान टाउन थाना क्षेत्र के आमीन गांव निवासी यूसुफ के पुत्र मोहम्मद लड्डन के रूप में हुई है. बताया जाता है कि युवक मरीज भर्ती वार्ड में झांक रहा था और देर रात इधर-उधर टहल रहा था. इस दौरान वार्ड से एक मोबाइल चोरी का प्रयास करने लगा, तभी मरीज के परिजन को इसकी भनक लगी और उसे पकड़ लिया गया. मरीज के परिजन ने बताया कि यहां लगातार मोबाइल की चोरी हो रही थी, मंगलवार (3 सितंबर) की देर रात भी एक मोबाइल की चोरी हुई थी. जिस वजह से चोर को पकड़ने के लिए सभी एलर्ट थे. इस दौरान युवक को पकड़ा गया और पूछताछ के दौरान सही नाम-पता नहीं बताने पर लोगों को आशंका हुई और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. वहीं पुलिस युवक से गहन पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- Jehanabad News: एक ही रात 3 बंद घरों को चोरों ने बनाया निशाना, प्रशासन के उड़े होश

उधर राजधानी पटना में चोरों का आतंक जारी है. पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के रानीपुर पैजावा इलाके में चोरों ने बीजेपी के कुशवाहा महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगदीश प्रसाद वर्मा के अर्ध निर्मित प्लास्टिक फैक्ट्री का सटर तोड़कर 13 लाख रुपए के दो ट्रांसफार्मर समेत कई कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया. पीड़ित द्वारा चोरी की सूचना थाने में दिए जाने के बाद पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन की. पुलिस आसपास लगे CCTV फुटेज से चोरों की पहचान करने में जुट गई है. इस घटना पर पीड़ित बीजेपी नेता ने प्लास्टिक फैक्ट्री में तैनात गार्ड पर चोरी किए जाने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओ पर जांच शुरू कर दी है.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news