Jehanabad News: एक ही रात 3 बंद घरों को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों रुपये और जेवरात लेकर फरार, प्रशासन के उड़े होश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2417286

Jehanabad News: एक ही रात 3 बंद घरों को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों रुपये और जेवरात लेकर फरार, प्रशासन के उड़े होश

Jehanabad News: बिहार में चोरों का आतंक जारी है. आए दिन बिहार के किसी न किसी जिले से चोरी की खबरे सामने आती ही है. ताज मामला बिहार के जहानाबाद से सामने आया है. जहां चोरों ने एक ही रात में बंद पड़े तीन घरों को अपना निशाना बनाया है और प्रशासन को खुली चुनौती दी है.  

Jehanabad News: एक ही रात 3 बंद घरों को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों रुपये और जेवरात लेकर फरार, प्रशासन के उड़े होश

जहानाबाद: Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद में बेखौफ चोरों ने एक ही रात में तीन बंद घरों को निशाना बनाते हुए तीनों घरों में लाखों रुपये की चोरी कर प्रशासन को खुली चुनौती दे दी है. चोरी की इस वारदात से गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया है. घटना घोसी थाना क्षेत्र के नौसहराचक गांव का है. 

जहां बेखौफ चोरों ने एक रात में मदन शर्मा, महेश्वर शर्मा और बृजनंदन शर्मा के घरों में ताबड़तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने इन घरों से नगद, सोने चांदी के आभूषण, कपड़े, बर्तन समेत अन्य सामानों की चोरी कर ली. वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और मामले की छानबीन करने में जुटी है. 

यह भी पढ़ें- Gold Rate in Bihar: दिवाली से पहले धड़ाम गिरे बिहार में सोने के भाव, दुकानों पर लगी खरीदारों की भारी भीड़

ग्रामीणों ने बताया कि एक ही रात तीन बंद घरों से लाखों के आभूषण समेत अन्य सामानों की चोरी हुई है. सुबह होने पर देखा की घर का मुख्य दरवाजा खुला हुआ है और कुछ सामान गांव के बाहर फेंका हुआ है. तब जाकर हम लोगों को इसकी जानकारी हुई. तब इस बात की खबर घर वालों को दी. वहीं चोरी की घटना पाकर गृहस्वामी आनन फानन में अपने घर पहुंचे. 

पीड़ित गृहस्वामी ने बताया कि वह अपने अपने घर बंद कर पटना में रहने चले गए थे. शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने इसकी सूचना फोन कर बताया कि घर मे चोरी हुई है. सूचना पर पहुंचे तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है. घर रखे गोदरेज, बक्सा समेत अन्य कमरे का ताला टूटा हुआ है. गोदरेज और बक्से में रखे 30 हजार नगद, लाखों के आभूषण समेत अन्य सामान गायब है. 

इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और मामले की छानबीन करने में जुटी है. वहीं एक ही रात तीन घरों में हुई चोरी की वारदात से पुलिस प्रशासन के होश उड़ा दिया है. पुलिस ने चोरों को पकड़ने के लिए डॉग स्क्वायड की टीम को घटना स्थल पर बुलाया जा रहा है.
इनपुट- मुकेश कुमार, जहानाबाद 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news