जमुई फैमिली कोर्ट में दामाद पर साले और ससुर ने चाकू से किया हमला, युवक गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2424715

जमुई फैमिली कोर्ट में दामाद पर साले और ससुर ने चाकू से किया हमला, युवक गंभीर रूप से घायल

Jamui crime: घायल व्यक्ति रोहित धनबाद का रहने वाला है. वह अपने चाचा और पिता दिलीप ठठेरा के साथ जमुई के व्यवहार न्यायालय पहुंचा था, जहां पति-पत्नी के विवाद को लेकर केस चल रहा था.

 

जमुई फैमिली कोर्ट में दामाद पर साले और ससुर ने चाकू से किया हमला, युवक गंभीर रूप से घायल

Young Man stabbed By Knife: जमुई में फैमिली कोर्ट में मंगलवार को दामाद पर उसके ससुर और सालों ने चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में दामाद गंभीर रूप से घायल हो गया घायल व्यक्ति का नाम रोहित (22) है, जो धनबाद का रहने वाला है. वह अपने चाचा और पिता दिलीप ठठेरा के साथ पति-पत्नी के विवाद के मामले में कोर्ट में पेश होने के लिए जमुई कोर्ट पहुंचा था. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोर्ट में पेशी के बाद जब वह बाहर आया, तो उसके ससुर महेश ठठेरा और साले करण ठठेरा, गुड्डू ठठेरा और अजय ठठेरा ने उस पर हमला कर दिया. उनके पास चाकू था, जिससे उन्होंने रोहित के शरीर पर कई जगह वार किए. हमले के बाद जब आस-पास के लोग इकट्ठा होने लगे, तो हमलावर मौके से फरार हो गए. रोहित के परिवार वालों ने उसे तुरंत इलाज के लिए जमुई सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

इसके अलावा रोहित के वकील राजेश कुमार सिन्हा ने बताया कि कोर्ट में रोहित की सुनवाई हो रही थी, जिसमें जज ने उसे अपनी पत्नी और बच्चों को अच्छे से रखने की सलाह दी थी. इस पर दोनों पक्षों के माता-पिता में बहस हो गई. कोर्ट में रोहित ने लिखित रूप में कहा था कि वह अपनी पत्नी और बच्चों का ध्यान रखेगा और आज ही पत्नी की विदाई हो जाएगी. इसके बावजूद, कोर्ट के बाहर लड़की पक्ष के सालों ने रोहित पर चाकू से हमला कर दिया. इस घटना की सूचना न्यायालय को दी गई और जज ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया.

ये भी पढ़िए-  Aaj Ka Rashifal 2024: आज इन 5 राशियों पर बरसेगी गणपति जी की कृपा, बिजनेस में होगी अच्छी कमाई

 

Trending news