Bihar News: डीजे लदी पिकअप की ठोकर से मासूम बच्चे की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Bihar News: डीजे लदी पिकअप की ठोकर से मासूम बच्चे की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: जमुई टाउन थाना क्षेत्र के काकन गांव में डीजे लदी पिकअप वाहन ने 13 माह के मासूम बच्चे को जोरदार ठोकर मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही मासूम की दर्दनाक मौत हो गई.उसके बाद घटना की जानकारी टाउन थाना की पुलिस को दी गई.

मासूम बच्चे की हुई मौत

जमुई:Bihar News: जमुई टाउन थाना क्षेत्र के काकन गांव में डीजे लदी पिकअप वाहन ने 13 माह के मासूम बच्चे को जोरदार ठोकर मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही मासूम की दर्दनाक मौत हो गई.उसके बाद घटना की जानकारी टाउन थाना की पुलिस को दी गई. फिर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा रविवार की दोपहर बाद मासूम के शव को कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया.जहां डॉक्टर अभिषेक गौरव के द्वारा पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कर शव परिजन के हवाले कर दिया गया.

मृतक मासूम की पहचान गिद्धौर थाना क्षेत्र के केतरु नवादा गांव निवासी अमरजीत पासवान के 13 महीने का पुत्र अयांश अरब के रूप में हुई है. बताया जाता है कि मासूम बच्चा अपनी नानी घर काकन गांव गया हुआ था. घर के बगल में ही तिलक समारोह हो रहा था. जिसमें डीजे लगी पिकअप वाहन खड़ी थी. बच्चा सड़क किनारे खेल रहा था. इसी दौरान पिकअप चालक के द्वारा वाहन को चालू कर दिया गया. हालांकि लोगों के द्वारा गाड़ी रोकने की चालक को इशारा किया गया. लेकिन चालक ने किसी की ना सुनी और गाड़ी आगे बढ़ा दी. जिससे मासूम बच्चे की मौत हो गई. मृतक परिवार का इकलौता पुत्र था. मासूम की मौत के बाद पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है.

वहीं घटना के बाद चालक पिकअप वाहन को लेकर फरार हो गया.वहीं वाहन मालिक और चालक की भी पहचान कर ली गई है. चालक की पहचान विजय चौहान के पुत्र राहुल चौहान के रूप में हुई है. वहीं वाहन मालिक की पहचान विक्रम मिश्रा उर्फ विशाल के रूप में हुई है. पूरे मामले को लेकर टाउन थाना प्रभारी अरुण कुमार का कहना है कि परिजनों के द्वारा आवेदन दिया गया है. चालक और वाहन मालिक की पहचान कर ली गई है। आवेदन के आलोक में एफआईआर कर ली गई है. चालक और वाहन मालिक के खिलाफ छापेमारी की जा रही है.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- Sushil Modi : सुशील मोदी ने विपक्ष की रैली पर कसा तंज, कहा- सौ सौ चूहे खाने वाली पार्टियां दिल्ली...

Trending news