Jamui News: डीएम के आदेश के बावजूद जनता दरबार से अनुपस्थित रही सिकंदरा सीओ, कई अधिकारियों पर गिरी गाज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2359577

Jamui News: डीएम के आदेश के बावजूद जनता दरबार से अनुपस्थित रही सिकंदरा सीओ, कई अधिकारियों पर गिरी गाज

Jamui News: बिहार के जमुई डीएम राकेश कुमार ने बीते हफ्ते एक आदेश जारी करते हुए जिले के सभी जिला स्तरीय और प्रखंड स्तरीय अधिकारियों को अपने कार्यालय में जनता दरबार आयोजित करने संबंधित पत्र जारी किया था. जिसके बावजूद बीते दिन कई अधिकारी अपने ऑफिस से गायब नजर आए. 

डीएम के आदेश के बावजूद जनता दरबार से अनुपस्थित रही सिकंदरा सीओ

जमुई: Jamui News: बीते हफ्ते बिहार के जमुई डीएम राकेश कुमार ने एक आदेश जारी करते हुए जिले के सभी जिला स्तरीय और प्रखंड स्तरीय अधिकारियों को अपने कार्यालय में जनता दरबार आयोजित करने संबंधित पत्र जारी किया था. जिसके बावजूद बीते दिन (29 जुलाई) को सिकंदरा प्रखंड के अंचलाधिकारी, आपूर्ति पदाधिकारी, कार्यक्रम पदाधिकारी सहित कई अधिकारी सुबह 11 बजे तक अपने ऑफिस से गायब नजर आए. 

ज्यादातर पदाधिकारी अपने कार्यालय से आए गायब नजर
जबकि निर्गत पत्र में साफ- साफ लिखा था कि सुबह 10.30 से 11.30 तक जनता दरबार आयोजित की जानी है. इससे इतर सोमवार को सिकंदरा के ज्यादातर पदाधिकारी अपने कार्यालय से गायब नजर आए. जिसकी भनक डीएम राकेश कुमार को लगी. जिसके बाद डीएम राकेश कुमार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सिकंदरा प्रखंड के अंचलाधिकारी नेहा रानी, आपूर्ति पदाधिकारी साधना सिंह सहित प्रखंड सांख्यिकी पदाधिकारी, प्रखंड कार्यक्रम पदाधिकारी, एवं प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी को नोटिस जारी करते हुए स्पष्टीकरण मांगा है. 

जनता दरबार लगाने के आदेश के बावजूद कार्यालय से गायब 
डीएम राकेश कुमार द्वारा जारी पत्र में कहा गया है कि निर्धारित समय पर जनता दरबार लगाने के आदेश के बावजूद कार्यालय से गायब रहना, आपके अनुशासनहीनता एवं कार्य के प्रति आपकी लापरवाही को दर्शाता है. इसको लेकर क्यों न आपके ऊपर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाए. 

रोका गया वेतन 
इसके साथ ही डीएम राकेश कुमार ने स्पष्टीकरण संतोषजनक पाए जाने तक 29 जुलाई का वेतन भी रोक दिया गया है. वहीं डीएम की इस कार्रवाई से जिले में हड़कंप मचा हुआ है. सूत्रों के हवाले से खबर यह भी है कि साहब की कार्रवाई की संख्या शाम तक बढ़ने की उम्मीद है.
इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई 

यह भी पढ़ें- Samastipur Train Accident: बिहार संपर्क क्रांति हादसा मामले में एक्शन, सीनियर सेक्शन इंजीनियर और एमसीएम सस्पेंड

Trending news