Samastipur Train Accident: बिहार संपर्क क्रांति हादसा मामले में एक्शन, सीनियर सेक्शन इंजीनियर और एमसीएम सस्पेंड
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2359499

Samastipur Train Accident: बिहार संपर्क क्रांति हादसा मामले में एक्शन, सीनियर सेक्शन इंजीनियर और एमसीएम सस्पेंड

Bihar Sampark Kranti Express Case in Action: बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के दो हिस्से में बंटने के मामले में दोषी दरभंगा सीनियर सेक्शन इंजीनियर सहित दो लोगों को निलंबित कर दिया गया है. 

बिहार संपर्क क्रांति हादसा मामले में एक्शन, 2 सस्पेंड

समस्तीपुर: Action In Case Of Bihar Sampark Kranti Express: दरभंगा से नई दिल्ली जा रही बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन सोमवार को समस्तीपुर में दो हिस्सों में बंट गई थी. ट्रेन के दो हिस्सों में बंटने के मामले में लापरवाही बरतने के कारण दरभंगा में कार्यरत दोषी सीनियर सेक्शन इंजीनियर और एमसीएम को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. इस पूरे मामले की जांच के लिए डीआरएम विनय श्रीवास्तव द्वारा उच्च स्तरीय जांच टीम गठित कर दी गई.  

दरभंगा से नई दिल्ली जा रही थी ट्रेन 
दरअसल, बीते दिन सोमवार (29 जुलाई) को दरभंगा से नई दिल्ली जा रही बिहार संपर्क क्रांति ट्रेन गाड़ी नंबर 12565 का इंजन और डिब्बे दो भागों में बंट गए थे. हालांकि इस हादसे में यात्री बाल-बाल बच गए थे. कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ था. ये घटना पूर्व मध्य रेल के समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर रेल खंड के बोस पूसा स्टेशन के पास हुई थी. बताया जा रहा था कि ट्रेन का कपलिंग टूट गया था. 

ट्रेन का कपलिंग टूटने से हुआ था हादसा 
इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए सोनपुर रेल मंडल के एक अधिकारी ने बताया था कि ये हादसा इंजन और डिब्बों को जोड़ने वाला कपलिंग टूटने से हुआ है. इस हादसे में किसी प्रकार की कोई हताहत होने की सूचना नहीं है. जिसके बाद ट्रेन दिल्ली के लिए रवाना हो गई थी. 

(खबर अपडेट हो रही है) 

यह भी पढ़ें- Jharkhand Train Accident: हावड़ा-मुंबई मेल के 18 डिब्बे पटरी से उतरे, 2 की मौत 50 घायल, रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

 

Trending news